TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Hapur: घर में बंधक बनाकर युवक पर फावड़े से हमला, आरोपी फरार, जाँच में जुटी पुलिस

Hapur: नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला सिकंदरगेट में एक आरोपी ने घेर में एक व्यक्ति को बंधक बना लिया और फिर सिर पर फावड़े से जानलेवा हमला कर दिया।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 28 Sep 2024 9:43 AM GMT
hapur news
X

घर में बंधक बनाकर युवक पर फावड़े से हमला (न्यूजट्रैक)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ की नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला सिकंदरगेट में एक आरोपी ने घेर में एक व्यक्ति को बंधक बना लिया और फिर सिर पर फावड़े से जानलेवा हमला कर दिया। आरोपी ने लहुलूहान हालत में युवक को घर में बंद कर बाहर से ताला लगा दिया और फरार हो गया। शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने किसी तरह युवक को घर से बाहर निकाला। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

पीड़ित की जुबानी, तहरीर की कहानी

मोहल्ला सिकंदरगेट निवासी सलीम ने नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि 27 सितंबर की शाम को वह अपने घर पर अकेला बैठा हुआ। तभी मोहल्ला निवासी एक युवक उसे बुलाकर अपने घेर में ले गया और बंधक बना लिया। आरोपी ने गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी। जब तक युवक कुछ समझ पाता। आरोपी ने युवक पर फावड़े से वार कर दिया। जिससे उसके सिर में गंभीर चोट आ गई और वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। पीड़ित को लहूलुहान हालत में आरोपी ने घर का ताला लगाकर बंद कर दिया और धमकी दी कि अगर किसी को ताला खोलने के लिए बुलाया या खोलने की कोशिश की तो उसे भी जान से मार देगा। पीड़ित द्वारा शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने सीढ़ी लगाकर उसे किसी तरह वहां से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया। जहाँ उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

जाँच के बाद दोषी के खिलाफ होगी कार्यवाही

इस सबंध में नगर कोतवाली थाना प्रभारी निरीक्षक मनीष प्रताप सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर नामजद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story