Hapur News: नशे का सौदागर गिरफ्तार, चरस की सप्लाई देने की फिराक में था आरोपी,पुलिस नें दबोच कर की कार्यवाही

Hapur News: आरोपी नशे की खेप को बेचने के लिए सड़क पर खड़ा था।पुलिस ने चरस को अपने कब्जे में ले लिया है और आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 26 Oct 2024 1:51 PM GMT
Hapur News ( Pic- News Track)
X

Hapur News ( Pic- News Track)

Hapur News:- उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के नगर कोतवाली पुलिस ने 20 ग्राम चरस के साथ युवक को बुलंदशहर रोड के पास से गिरफ्तार किया है। आरोपी नशे की खेप को बेचने के लिए सड़क पर खड़ा था।पुलिस ने चरस को अपने कब्जे में ले लिया है और आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर अन्य सदस्यों की तलाश में जुट गई है।

यह है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार नगर कोतवाली पुलिस की टीम द्वारा चेकिंग की जा रही थी। तभी मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई। कि एक तस्कर चरस लेकर किसी कों सप्लाई देने के लिए खड़ा है।पुलिस नें घेराबंदी करते हुए तस्कर कों घेर लिया ।वहीं तस्कर पुलिस टीम को सामने देखकर घबरा गया। जिससे पुलिस को आरोपी की हरकतों पर शक हुआ और शक के आधार पर जब आरोपी की तलाशी ली गई। तो उसके कब्जे से 20 ग्राम चरस बरामद की गई। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज वैधानिक कार्यवाही की हैं।आरोपी तस्कर की पहचान वेद उर्फ़ वेद प्रकाश पुत्र श्यामलाल निवासी मोहल्ला सादिकपूरा नवीकरीम थाना हापुड़ नगर कोतवाली बताया हैं।

आरोपी के खिलाफ पुलिस नें की कार्यवाही

इस सबंध सीओ जितेंद्र शर्मा ने बताया कि उच्च अधिकारीयों के निर्देश पर नशा तस्करों के खिलाफ नगर कोतवाली पुलिस द्वारा अवैध मादक पदार्थ कों लेकर कार्यवाही की जारी हैं और जगह-जगह नाका लगाए जा रहे हैं।ऐसे में नशा तस्करों को लेकर क्षेत्र में अभियान चलाया जा रहा। आरोपी वेद उर्फ़ वेद प्रकाश के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाही की गईं है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story