Hapur News: 'न मैं एक अच्छा बेटा बन सका न पिता, सुसाइड नोट लिखकर की आत्महत्या

Hapur News: सुबह के समय जब मृतक की बेटी अपने पिता को चाय देने गई तो, उसके पिता का शव पंखे पर झूल रहा था। अचानक से पिता को इस हाल में देखकर बेटी रोने लगी और शोर मचाने लगी।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 16 Feb 2024 2:56 PM GMT
Hapur News
X

Hapur News (Pic:Newstrack)

Hapur News: एक व्यक्ति ने सुसाइड लेटर में लिखा मुझे माफ करना, ना मैं एक अच्छा पिता बन सका ना बेटा। मैं अपने जीवन का अंत कर रहा हूं। यह शब्द है मृतक 40 वर्षीय व्यक्ति द्वारा सुसाइड करने से पूर्व अपने सुसाइड नोट में लिखा था। परिजनों की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने नोट बरामद किया है।

मृतक ने पंखे से लटककर किया सुसाइड

मोहल्ला छिद्दापुरी के विनोद कुमार ने गृह क्लेश के कारण पंखे से लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। सुबह के समय जब मृतक की बेटी अपने पिता को चाय देने गई तो, उसके पिता का शव पंखे पर झूल रहा था। अचानक से पिता को इस हाल में देखकर बेटी रोने लगी और शोर मचाने लगी। शोर की आवाज सुनकर घर के लोग मौके पर पहुंचे तब यह जानकारी अन्य लोगों को हुई। इसके बाद सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के दौरान सुसाइड नोट बरामद किया।

मृतक शख्स ने छोड़ दी थी नौकरी

पुलिस मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों के अनुसार सुसाइड नोट में मृतक ने लिखा है कि वह अपनी मौत का खुद ही जिम्मेदार है, इसका कोई दोषी नहीं है। नोट में मृतक ने यह भी बताया कि उसने किसी को रुपये उधार दिये है, जिससे वापस लेकर परिवार को दे दिये जाएं। मृतक अपने पीछे दो बेटे व एक बेटी को छोड़ गया है। मिली जानकारी के अनुसार कुछ माह पहले तक वह गाजियाबाद की एक सिक्योरिटी कंपनी में कार्य करता था। जमीन बेचने के बाद पिता से मिले रुपये के बाद उसने नौकरी छोड़ दी थी। एक माह पहले मृतक घर से लापता हो गया था जिसकी गुमशुदगी उसकी पत्नी ने कोतवाली में दर्ज कराई थी। फिलहाल मृतक के आत्महत्या का कारण गृह क्लेश बताया जा रहा है और घटना के समय उसकी पत्नी भी मायके में थी। सूचना मिलने पर ही वह घर आई है।

गृह क्लेश को लेकर किया सुसाइड

इस मामले में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार त्रिपाठी का कहना है कि एक व्यक्ति के आत्म हत्या करने की सूचना मिली थी, शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story