Hapur News: युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत, आत्महत्या या हत्या? जांच में जुटी पुलिस

Hapur News: पुलिस अब हत्या और आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुट गई है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 28 Aug 2024 9:39 AM GMT
Hapur News
X

युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत   (photo: social media )

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव छपकौली में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक की मौत हो गईं। सूचना मिलते ही आनन-फानन में पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। शव को कब्जे में लेने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस अब हत्या और आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुट गई है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है।

ग्रामीणों नें पुलिस को दी थी सूचना

पुलिस नें जानकारी देते हुए बताया कि, ग्राम छपकौली निवासी शाहबुद्दीन 32 वर्षीय अपनी पत्नी निवासी रुखसार और तीन बच्चों के साथ रहता था। शाहबुद्दीन गांव में ही नाई की दुकान कर परिवार का पालन पोषण करता था। मृतक की मंगलवार को संदिग्ध हालत में मौत हो गईं। सूचना मिलने पर गांव के ग्रामीण एकत्र हो गए। जिसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गईं। सूचना पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम नें घटनास्थल पर पहुंचकर निरिक्षण किया। फॉरेंसिक टीम नें मौके से सबूत एकत्र किए ,वही स्थानीय पुलिस नें मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मोर्चरी में भेज जाँच शुरू कर दी हैं।

आत्महत्या या हत्या? इसकी जांच में जुटी पुलिस

इस सबंध में थाना प्रभारी विजय गुप्ता का कहना हैं कि पुलिस मृतक की मौत को लेकर दोनों एंगल से जांच कर रही है। मामला आत्महत्या या हत्या का यह जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मृत्यु का कारण स्पष्ट हो सकेगा। मृतक के परिजन व स्थानीय लोगों से पूछताछ की जा रही है।जल्द ही मृतक की मौत के मामले में खुलासा किया जाएगा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story