Hapur News: किशोर की ईंट से कुचलकर हत्या, शराब पिलाकर वारदात को दिया अंजाम, जांच में जुटी पुलिस

Hapur News: पुलिस ने बताया कि, बुधवार सुबह लगभग 10 बजे गांव मुकीमपुर के चौकीदार पंकज तोमर ने ग़ाज़ियाबाद जनपद के थाना भोजपुर पुलिस को खेत में शव पड़े होने की सूचना दी।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 29 Nov 2023 2:16 PM GMT
Hapur News
X

Hapur News (Pic:Newstrack) 

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र में एक किशोर की शराब पीने के बाद हुए विवाद में ईंट से कुचलकर हत्या करने का मामला प्रकाश मे आया है। पहले भी आरोपी और मृतक के बीच हो विवाद हो चूका है। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वही इस हत्याकांड मे पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी।

किशोर के सिर पर भारी वस्तु से किया वार

पुलिस ने बताया कि, बुधवार सुबह लगभग 10 बजे गांव मुकीमपुर के चौकीदार पंकज तोमर ने ग़ाज़ियाबाद जनपद के थाना भोजपुर पुलिस को खेत में शव पड़े होने की सूचना दी। सूचना पर थाना भोजपुर के थाना प्रभारी निरीक्षक के अलावा एसीपी मोदीनगर ज्ञानप्रकाश राय मौके पर पहुंचे। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का मौका मुआयना किया। मृतक के सिर को भारी वस्तु से कूचल रखा था। मौके पर काफी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए। मृतक की शिनाख्त कराई गईं तो पता चला कि मृतक हापुड़ जनपद के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के गांव पबला का सन्नी उर्फ भूरा 16 वर्ष के रूप में हुई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसी बीच हापुड़ जनपद की पिलखुवा कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। जांच के दौरान पता चला कि सन्नी की हत्या उसी के गांव पबला में हुई है। हत्यारोपी ने शव भोजपुर थाना क्षेत्र के गांव मुकीमपुर में फेंका है।

आरोपी से पूछताछ जारी

मामले की जांच की गई तो पुलिस को पता चला कि मृतक मंगलवार की शाम को गांव के कुलदीप के साथ था। पुलिस ने कुलदीप को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि गांव पबला में बाबा की कुटिया है। तीन माह पहले बाबा की कुटिया पर सन्नी और कुलदीप के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। मंगलवार को कुलदीप मृतक को बुलाकर एक नलकूप पर ले गया था, जहां शराब पीने के बाद दोनों में विवाद हो गया। जिस पर कुलदीप ने ईट से कुचलकर उसकी हत्या कर दी और वहाँ से फरार हो गया।

क्या बोले थाना प्रभारी निरीक्षक

पिलखुवा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुमन कुमार सिंह ने बताया कि एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई है। जिसमें आरोपी ने बताया कि शराब पीने के बाद विवाद में उसने हत्या की है। विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रख मामले की जांच की जा रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story