Hapur News: शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, पीड़िता की तहरीर पर पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा

Hapur News: पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में जिला बुलंदशहर के थाना व कस्बा बीबीनगर के एक मोहल्ला की युवती ने बताया कि वह हापुड़ में कोचिंग के लिए आती थी। करीब पांच वर्ष पहले उसकी मुलाकात थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव उपैड़ा के सुमित से हुई थी।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 19 Dec 2023 5:22 PM GMT
Hapur News
X

Hapur News (Pic:Social Media)

Hapur News: शादी का झांसा देकर थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के एक गांव के युवक ने बुलंदशहर के बीबीनगर क्षेत्र की रहने वाली युवती से दुष्कर्म किया। पिछले पांच वर्षों से आरोपी युवती से शारीरिक संबंध बनाता आ रहा है। दबाव बनाने पर आरोपी ने युवती से आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली लेकिन, ससुराल ले जाने के बजाए उसे मायके भेज दिया। अब आरोपी ने एक दूसरी युवती से शादी कर ली है। मामले में एसपी के आदेश पर पांच नामजद आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

पीड़िता की जुबानी अपराध की कहानी

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में जिला बुलंदशहर के थाना व कस्बा बीबीनगर के एक मोहल्ला की युवती ने बताया कि वह हापुड़ में कोचिंग के लिए आती थी। करीब पांच वर्ष पहले उसकी मुलाकात थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव उपैड़ा के सुमित से हुई थी। जिसके बाद दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग शुरू हुआ था। शादी का झांसा देकर आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद वह समय-समय पर उसके साथ शारीरिक संबंध भी बने थे। पांच दिसंबर 2023 को गाजियाबाद स्थित आर्य समाज मंदिर में पीड़िता ने सुमित के साथ शादी की थी। शादी के बाद ही सुमित ने पीड़िता मायके भेज दिया।

इसके बाद सुमित उसे ससुराल ले जाने के लिए नहीं आया। 11 दिसंबर 2023 को पीड़िता को पता चला कि सुमित ने नगर कोतवाली क्षेत्र के मेरठ रोड स्थित एक मोहल्ले की युवती से शादी कर ली। इसके बाद वह ससुराल पहुंची और मामले की जानकारी की। इस पर ससुराल पक्ष के लोगों ने पीड़िता से अभद्रता कर दी और हत्या की धमकी देकर भगा दिया। मामले में पीड़िता ने चौकी व थाने पर शिकायत की लेकिन, कार्रवाई नहीं हुई।

पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज

एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि पीड़ित युवती की तहरीर पर महिला थाने में सुमित, प्रमोद, रामवीर, संगीता और ज्योति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। मामले की जांच कराकर निष्पक्ष कार्रवाई कराने के निर्देश दिए है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story