Hapur News: बाइक सवार युवकों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, 2 युवकों की मौके पर मौत

Hapur News: नए बाईपास के समीप हरोड़ा मोड पर मंगलवार की रात दो युवकों की अज्ञात वाहन की चपेट में आकर सड़क दुर्घटना मौत हो गईं।वही एक बाईक सवार युवक घायल हो गया।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 4 Sep 2024 7:13 AM GMT
Hapur News ( Pic- Social- Media)
X

Hapur News ( Pic- Social- Media)

Hapur News :- उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के थाना सिम्भावली क्षेत्र के नए बाईपास के समीप हरोड़ा मोड पर मंगलवार की रात दो युवकों की अज्ञात वाहन की चपेट में आकर सड़क दुर्घटना मौत हो गईं।वही एक बाईक सवार युवक घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस नें शवों को पोस्टमार्टम को भेज जाँच शुरू कर दी है।


अज्ञात वाहन नें मारी टककर

पुलिस नें जानकारी देते हुए बताया कि, मंगलवार की देर रात सिम्भावली थाना क्षेत्र के हरोड़ा मोड के समीप नए बाईपास पर एक बाईक से दो युवक टकरा गए। इसी दौरान वहाँ से गुजर रहें अज्ञात वाहन की चपेट में आकर दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सड़क दुर्घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस नें घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहाँ उपचार के दौरान युवकों को डॉक्टरो नें मृत घोषित कर दिया। हादसे में रेलवे रोड निवासी सुंदर(28 )वर्षीय और सुभाष विहार निवासी संजय घायल हो गए थे। जबकि बाईक सवार सेक्टर 62 निवासी अमित घायल हो गया। घायल अमित की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरो नें ऋषिकेश एम्स में भर्ती कराया है जबकि उसकी पत्नी के भी हल्की चोट आई है। बाईक सवार पत्नी के साथ गढ़मुक्तेश्वर की और से नोएडा जा रहा था।मृतको के परिजन को हादसे की सूचना दे दी गईं है।


क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

थाना प्रभारी विनोद पांडये नें जानकारी देते हुए बताया कि,घटना के बारे में पता चलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है। पुलिस को फिलहाल यह जानकारी नहीं मिल सकी है कि हादसे के लिए जिम्मेदार वाहन कौन सा था, क्योंकि वह घटना के बाद मौके से फरार हो गया।दोनों युवकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और उनके परिवार को इस दुखद घटना की सूचना दे दी गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और अज्ञात वाहन चालक की तलाश शुरू कर दी है। इस घटना से पूरे परिवार में शोक की लहर है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story