Hapur News: आम के बाग में दवाई छिड़ककर लौट रहें युवकों की सड़क हादसे में मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Hapur News: बाग से लौटते वक़्त जैसे ही दोनों युवक गांव झडीना के निकट पहुँचे तो स्कुल बस नें बाईक में जोरदार टककर मार दी। स्कुल बस की टक्कर से दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों की सूचना ग्रामीणों नें एम्बुलेंस और पुलिस कों दी।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 24 Aug 2024 3:07 PM GMT
Hapur News
X

Hapur News

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत गांव झडीना में नहर पटरी दो बाईक सवार स्कुल बस की चपेट आ गए। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। एंबुलेंस पहुंचने से पहले ही उनकी मौके पर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस नें शवों कों पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जाँच में जुट गई है।

बाग में दवा छिड़कर लौट रहें थे युवक

पुलिस नें बताया कि गांव बहादुरगढ़ निवासी इस्लाम अंसारी नें जनपद मेरठ के गांव अगवानपुर स्थित आम का बाग ठेके पर लिया हुआ है। शुक्रवार कों वह अपने बेटे हैदर और मोहसिन को आम के बाग में दवाई छिड़कने के लिए गए थे। बाग से लौटते वक़्त जैसे ही दोनों युवक गांव झडीना के निकट पहुँचे तो स्कुल बस नें बाईक में जोरदार टककर मार दी। स्कुल बस की टक्कर से दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों की सूचना ग्रामीणों नें एम्बुलेंस और पुलिस कों दी।दोनों युवकों की एम्बुलेंस के पहुंचने पहले ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस नें शव कों पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

इस सबंध में गढ़मुक्तेश्वर सर्किल सीओ आसुतोष शिवम का कहना है कि, एंबुलेंस के पहुंचने से पहले ही दोनों युवकों की मौत हो गई थी। पुलिस नें शवों कों पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक मोहिसन और हैदर थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के रहने वाले है। बस कों कब्जे में लेकर चालक की तलाश की जा रही है।परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story