×

बनारस में बदमाशों का कहर, पैसे के विवाद में महिला को मारी गोली

इस सम्बन्ध में घायल महिला के पति आज़ाद भारद्वाज ने बताया कि टकटकपुर के मोनू चौहान से उसने 10 हज़ार रुपया लिया था, जिसे वो वापस मांग रहा था मैंने कहा था कि जल्द ही लौटा दूंगा।

Newstrack
Published on: 17 Nov 2020 9:45 AM GMT
बनारस में बदमाशों का कहर, पैसे के विवाद में महिला को मारी गोली
X
बनारस में बदमाशों का कहर, पैसे के विवाद में महिला को मारी गोली (Photo by social media)

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में एक बार फिर से बदमाशों का कहर बरपा। लालपुर-पांडेयपुर थानाक्षेत्र में दु:साहसी बदमाशों ने एक महिला को गोली मार दी। गोली महिला के कंधे में लगी। इस बात की सूचना पुलिस को लगी तो मौके पर पहुंची और परिजनों की मदद से महिला को अस्पताल पहुँचाया जहां उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें:एक डर की वजह से पिछले सात साल से जापान की राजकुमारी नहीं कर पा रहीं शादी

दीपावली के दूसरे दिन एक बार फिर

इस सम्बन्ध में घायल महिला के पति आज़ाद भारद्वाज ने बताया कि टकटकपुर के मोनू चौहान से उसने 10 हज़ार रुपया लिया था, जिसे वो वापस मांग रहा था मैंने कहा था कि जल्द ही लौटा दूंगा। उसी प्रकरण को लेकर चेहरा ढके दो लोग घर पहुंचे और पैसे की मांग करने लगे। मैंने असमर्थता जताई तो मुझपर असलहा तान दिया।आज़ाद ने बताया कि शोरगुल सुनकर पत्नी प्रेमा भारद्वाज बाहर निकल आयी और बीच-बचाव करने लगी। उसी दौरान बदमाशों ने प्रेमा को गोली मार दी।

crime crime (Photo by social media)

ये भी पढ़ें:UP Congress Chief Ajay Kumar Lallu ने Nitish Kumar पर साधा निशाना…

महिला गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

गोली लगते ही महिला ज़मीन पर गिरकर दर्द से छटपटाने लगी। ये देख बदमाश वहां से भाग खड़े हुए। फिलहाल महिला को मलदहिया स्थित एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी स्थिति खतरे से बाहर बतायी जा रही है। छोटी दीपावली शुक्रवार की रात इसी थानाक्षेत्र में घड़ी व्यवसायी को गोली मारकर 20 हज़ार की लूट को अंजाम दिया गया था। बाद में इलाज के दौरान घड़ी व्यवसायी की मौत भी हो गयी।

रिपोर्ट- आशुतोष सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story