डिप्टी सीएमओ की गाड़ी ने आधा दर्जन को कुचला, 1 की हुई मौत

Rishi
Published on: 8 Jan 2018 2:12 PM GMT
डिप्टी सीएमओ की गाड़ी ने आधा दर्जन को कुचला, 1 की हुई मौत
X

हरदोई : हरदोई लखनऊ राजमार्ग पर तेज रफ्तार से डिप्टी सीएमओ की गाड़ी ने सड़क के किनारे खड़े चाचा भतीजे सहित 4 अन्य को कुचल दिया। जिस कारण चाचा की घटना स्थल पर मौत हो गईं और भतीजा गम्भीर रूप से घायल हो गया।

बताया जाता है डिप्टी सीएमओ स्वयं ही गाड़ी चला रहे थे। झपकी लगने की वजह से ये हादसा हुआ। हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने डिप्टी सीएमओ की जम कर धुनाई की।

ये भी देखें :कानपुर में ट्रक ने स्कूटी सवार लोगों को रौंदा, पुलिस ने बटोरकर उठाई लाश

क्या है मामला

हरदोई जिला अस्पताल में तैनात डिप्टी सीएमओ डॉ अम्बुज सिंह अपनी कार पर सवार होकर वापस हरदोई आ रहे थे। बघौली थाना क्षेत्र इलाके में गोपीपुरवा निवासी जागेश्वर 35 वर्ष अपने भतीजे अरुण 10 वर्ष के साथ सड़क के किनारे लकड़ी काट रहे थे। वहीं 4 अन्य लोग बस का इंतजार कर रहे थे कि तभी डिप्टी सीएमओ की तेज रफ्तार कार सभी को रौदते हुये निकल गई।

घटना के बाद जागेश्वर की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी और भतीजा अरुण और 4 अन्य घायल हो गए। घटना के बाद डिप्टी सीएमओ ने भागने का प्रयास किया। लेकिन पब्लिक ने दौड़ा कर उन्हें पकड़ लिया और जम कर पिटाई कर दी।

सूचना पाकर मौके पर आई पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायल को उपचार के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story