×

संविदा पर सरकार: कॉन्ट्रैक्ट नौकरी पर बोले BJP विधायक, पसंद न आए तो हटा दो

हरदोई की गोपामऊ सीट से भाजपा विधायक श्याम प्रकाश सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट और कमेंट को लेकर लगातार चर्चा में बने रहते हैं।

Newstrack
Published on: 14 Sep 2020 6:28 AM GMT
संविदा पर सरकार: कॉन्ट्रैक्ट नौकरी पर बोले BJP विधायक, पसंद न आए तो हटा दो
X

हरदोई: जिले की गोपामऊ सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक श्यामप्रकाश ने 5 साल संविदा पर नौकरी को लेकर की गई एक फेसबुक पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है कि जब सरकारें 5 साल संविदा पर होती हैं तो नौकरी में संविदा की बात गलत क्या है।

अक्सर सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर चर्चा में रहते हैं विधायक

हरदोई की गोपामऊ सीट से भाजपा विधायक श्याम प्रकाश सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट और कमेंट को लेकर लगातार चर्चा में बने रहते हैं। अक्सर उनकी पोस्टों से सियासी गलियारों में भूचाल आता रहता है। प्रशासनिक अमला भी हिलता रहता है। यही कारण है कि श्याम प्रकाश सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और जनहित के मुद्दों के साथ-साथ वह अपनी राय बेबाकी से रखते हैं।

ये भी पढ़ें- UP पंचायत चुनाव: अब इनको लगा तगड़ा झटका, नहीं लड़े पाएंगे इलेक्शन, ये है वजह

BJP MLA Shyam Prakash BJP MLA श्याम प्रकाश (फोटो. सोशल मीडिया)

हालांकि एक बार विधायक को भाजपा के जिम्मेदारों की तरफ से सोशल मीडिया पर बयानबाजी को लेकर नोटिस भी मिल चुका है। बावजूद इसके विधायक श्यामप्रकाश अपनी बात अपने तर्क बेबाकी से सोशल मीडिया पर व्यक्त किया करते हैं। और इसी बात को लेकर वह सोशल मीडिया पर ही नही आम जनता के बीच काफी चर्चा में रहते है।

सरकारें भी 5 साल संविदा पर ही होती हैं- श्याम प्रकाश

BJP MLA Shyam Prakash BJP MLA श्याम प्रकाश फेसबुक पोस्ट (फोटो. सोशल मीडिया)

अब जब 5 साल संविदा के बाद नौकरी को लेकर एक बार फिर बहस शुरू हो गई तो श्याम प्रकाश ने भी अपनी राय सोशल मीडिया पर की गई पोस्ट में व्यक्त करते हुए लिखा है कि जो सरकारें 5 साल की होती हैं वह भी तो संविदा की ही होती हैं और जब जनता उन्हें नहीं पसंद करती तो बदल देती है।

ये भी पढ़ें- चीन की गंदी साजिश: PM, नेता, खिलाड़ी सबकों बना रहा निशाना, रिपोर्ट में खुलासा

संविदा से शुरू होगी नौकरी के पक्ष में आये भाजपा विधायक ने एक फेसबुक पोस्ट पर समर्थन में अपना कमेंट किया है। इसमें विधायक ने लिखा है कि इसमे कुछ गलत नहीं है। जो पहले मजदूरी करता है बाद में वही राज मिस्त्री बनता है। सीधे कोई राज मिस्त्री नहीं बनता। विधायक ने दूसरे कमेंट में लिखा है कि जब विधायक, मंत्री, मुख्यमंत्री और सरकारें भी 5 साल की संविदा पर होती है। जनता की नजरों में गलत होने पर जनता को भी हटाने का अधिकार है।

रिपोर्ट- मनोज तिवारी

Newstrack

Newstrack

Next Story