×

योगी सरकार में MP-MLA बेबस, बोले- 30 साल की राजनीति में नहीं देखा ऐसा

हरदोई जिले के भारतीय जनता पार्टी के सांसद जयप्रकाश रावत ने और गोपामऊ से बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने कोरोना संकट के बीच दान की गयी सांसद-विधायक निधि में घोटाले बाजी का आरोप लगाया है।

Shivani
Published on: 30 July 2020 5:48 AM GMT
योगी सरकार में MP-MLA बेबस, बोले- 30 साल की राजनीति में नहीं देखा ऐसा
X

हरदोई: कोरोना संकट के बीच सांसदों और विधायकों की निधि महामारी से लड़ने के लिए दान दी गयी, लेकिन अब भाजपा के ही सांसद और विधायक ने निधि के मुद्दे पर बेबसी जताते हुए कहा कि पैसे कहां गया, पता नहीं। मामला हरदोई से भाजपा सांसद जयप्रकाश रावत का है, जिन्होंने सरकारी कामकाज पर निशाना साधा है। वहीं बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने भी कमीशनबाजी का मामला उठाया।

BJP सांसद जयप्रकाश रावत ने पूछा-कहा गए निधि के पैसे

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के भारतीय जनता पार्टी के सांसद जयप्रकाश रावत ने और गोपामऊ से बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने कोरोना संकट के बीच दान की गयी सांसद-विधायक निधि में घोटाले बाजी का आरोप लगाया है। सांसद जयप्रकाश रावत ने कहा कि फेसबुक पर एक यूजर के अकाउंट के कमेंट बॉक्स में लिखा कि जब से ऊपर से आदेश हो गया है कि अधिकारी अपने विवेक से काम करें, तो हमको कौन सुनेगा। सांसद ने आगे लिखा, हमने अपने 30 साल के कार्यकाल में ऐसी बेबसी कभी महसूस नहीं की।

ये भी पढ़ेंः चीन की हर चाल से वाकिफ है भारत, अब फिर उठाएगा ये बड़ा कदम

बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश बोले- कमीशनखोरी की भेंट चढ़ गया

वहीं इसी फेसबुक पोस्ट पर हरदोई जिले के गोपामऊ से बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने भी कमेंट किया। उन्होंने लिखा, सब कमीशनखोरी की भेंट चढ़ गया। हालाँकि सांसद ने मामला सामने आने पर इसपर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया।

ये भी पढ़ेंः आधी रात धरने पर बैठे BJP विधायक, पुलिस के खिलाफ हल्लाबोल, ये है वजह

सांसद निधि से दिए थे वेंटिलेटर खरीद के लिए 25 लाख रुपए

बता दें कि बीजेपी सांसद जयप्रकाश रावत ने अपनी निधि से वेंटिलेटर खरीद के लिए 25 लाख रुपए दिए थे। वहीं हरदोई के सांसद समर्थक एक फेसबुक यूजर प्रियम मिश्रा ने वेंटिलेटर की समस्या को लेकर फेसबुक पोस्ट किया था। पोस्ट पर लिखा गया, 'जो पैसा सांसद और विधायकों ने अपनी निधि से दिया, उससे अगर हरदोई जिला चिकित्सालय में एक वेंटिलेटर मशीन लग जाए तो लोगो को कोरोना के बाद राहत मिलेगी।'

बीजेपी सांसद और विधायक ने की दिखी नाराजगी

इसी पोस्ट पर जवाब देते हुए बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने कमेंट करते हुए लिखा, 'सब कमीशन खोरी की भेंट चढ़ गया है।' इसके बाद सांसद जयप्रकाश ने भी कमेंट किया और लिखा, 'मैंने अपनी निधि इस शर्त पर दी थी कि वेंटिलेटर खरीदा जाए लेकिन ऐसा हुआ नहीं, निधि कहां गई पता नहीं।'

ये भी पढ़ेंः राज्यपाल को भेजे प्रस्तावों में फ्लोर टेस्ट का जिक्र नहीं, गहलोत को था इस बात का डर

बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष ने दिया सांसद और विधायक को जवाब

इसी पोस्ट पर बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष राजेश अग्निहोत्री ने सांसद और विधायक को जवाब देते हुए लिखा, मान्यवर जानकारी कर लें कि कोविड हॉस्पिटल में 12 वेंटिलेटर सक्रिय हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story