×

मायके आई महिला का संदिग्ध अवस्था में गन्ने के खेत में मिला शव, सनसनी

मायके आई नवविवाहिता का शव गन्ने के खेत में संदिग्ध अवस्था में मिला है।

Raghvendra Prasad Mishra
Published on: 4 July 2021 3:13 PM GMT
woman dead body
X

महिला का शव मिलने के बाद मौके पर जांच करती पुलिस (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Hardoi Crime News: जनपद के शाहाबाद कोतवाली के ग्राम दौलतियापुर में मायके आई नवविवाहिता का शव गन्ने के खेत में संदिग्ध अवस्था में मिला है। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। शाहबाद कोतवाली के ग्राम दौलतियापुर निवासी रामरतन के अनुसार उनकी 19 वर्षीय पुत्री नीरज देवी का विवाह 15 जून को मोहल्ला जलाल नगर जिला शाहजहांपुर में हुआ था। इस समय वह अपने मायके आई हुई थी।

रविवार की सुबह वह शौच के लिए घर से निकले थी कई घंटे बीत जाने के बाद जब वह वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। परिजन ढूंढते ढूंढते गन्ने के खेत में पहुंचे जहां पर उसका संदिग्ध अवस्था में शव पड़ा मिला। परिजनों ने बताया है कि महिला की गर्दन व पैर पर चोट के निशान पाये गये हैं। वहीं यह खबर गांव में जंगल की आग की तरह फैल गई और ग्रामीणों की भारी भीड़ एकत्रित हो गई है। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


एडिशनल एसपी कपिल देव सिंह ने बताया है कि परिजनों की तरफ से अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। अभी कुछ दिन पहले ही इसी गांव में यूकेलिफ्टिश के पेड़ से एक युवक का शव लटकता हुआ पाया गया था। युवक के शरीर पर भी चोटों के निशान पाए गए थे, जिसके बाद परिजनों ने हत्या की आशंका जताई थी और नामजद शाहाबाद कोतवाली में तहरीर दी थी।फिलहाल एक सप्ताह में हुई दो घटनाओं से गांव में सनसनी फैली हुई है।

बंद घर में फांसी पर लटकता मिला युवक का शव, दुर्गंध आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को दी सूचना

Hardoi Crime News: जिले की मल्लावां कोतवाली क्षेत्र में बन्द मकान में संदिग्ध हालात में युवक का शव फांसी पर लटका मिला है। दुर्गंध आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। लोगों का कहना है कि कस्बे के मोहल्ला मिर्जापुर ऐंठाना शब्बीर का मकान बन्द था। रविवार को दोपहर में मकान से बदबू आने पर मोहल्ले के लोग मकान के बाहर जमा हो गए।


इसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घर का दरवाजा खुलवाकर देखा तो छत के कुंडे में गमछे से शब्बीर का शव लटक रहा था। पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दी। सूचना पर मृतक के परिजन मौके पर पहुँच गए। मृतक के पुत्र साहिल ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि 5 साल पूर्व उसके पिता परिवार सहित उसकी नानी के गांव पेसारी थाना आसीवन जनपद उन्नाव में जमीन खरीद कर रहने लगे। जबकि कस्बे का मकान बन्द रहता था।

गुरुवार को पिता घर देखने की बात कहकर आए थे। तब से घर वापस नहीं गए। मृतक के तीन पुत्र व एक पुत्री है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए हरदोई भेजा है। कोतवाल ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story