×

Hardoi News: अपराधियों के आगे पुलिस हुई बेबस, दो महिलाओं के छीन लिए कुंडल ओर चैन

Hardoi News: बाइक सवार बदमाशों ने बुधवार की सरेआम आंखों में मिर्च डालकर दो महिलाओं के जेवर लूट लिए।

Pulkit Sharma
Published on: 2 Feb 2023 8:03 AM GMT
Hardoi crime news
X

Hardoi crime news  (फोटो: सोशल मीडिया )

Hardoi News: हरदोई जिले में इन दिनों बदमाशों का आतंक जारी है। पुलिस का ऑपरेशन सुरंग भी बदमाशों के लिए कोई मायने नहीं रखता है। बदमाश आए दिन लूट की घटना को अंजाम दे रहे है। सप्ताह भर में एक के बाद एक हुई चार लूट की घटनाओं से पूरा जिला थर्रा गया है। अब बाइक सवार बदमाशों ने दो घंटे के अंतराल में दो लूट की घटनाओं को अंजाम दिया है। बाइक सवार बदमाशों ने बुधवार सरेआम आंखों में मिर्च डालकर दो महिलाओं के जेवर लूट लिए। बेहटागोकुल क्षेत्र में बाइक सवार परिवार को निशाना बनाया तो लोनार में पैदल जा रही महिला के कुंडल छीन लिए।

सुरसा क्षेत्र के अंधर्रा के गौरव बुधवार की शाम अपनी पत्नी प्रार्थना देवी व सास सीमा के साथ बेहटागोकुल क्षेत्र के यासीनपुर ससुराल जा रहे थे। वह लोग नहर पटरी पर तौंकलपुर के पास पहुंचे ही थे, कि सामने से एक बाइक पर तीन लोग खड़े मिले। गौरव ने बताया कि वह लोग जैसे ही उनके पास पहुंचे। तभी उन लोगों ने उनकी आंखों में मिर्च का पाउडर डाल दिया, जिससे बाइक के साथ वह तीनों लोग गिर गए। सास सीमा सोने की चेन, कानों में कुंडल पहने थीं। बदमाशों ने उन्हें झपट्टा मारकर छीन लिया, जिससे सीमा के कान फट गए और बदमाश मौके से भाग गए।

वहीं इससे पहले बदमाशों ने लोनार क्षेत्र के निजामपुर की पूनम के कुंडल छीन लिए। पूनम ने बताया कि वह जगदीशपुर बाजार से पैदल लौट रहीं थीं। उसी समय एक बाइक पर तीन लोग आए और उन्होंने आंखों में मिर्च डालकर कुंडल नोंच लिया, लेकिन एक ही कुंडल ले जा सके। इससे पहले 30 जनवरी को पाली में ऐसी ही घटना हुई थी जिससे सनसनी सी फैल गई है। एसपी राजेश द्विवेदी ने मौके पर पहुंचकर पूरी जानकारी ली है।

ऑपरेशन सुरंग चलाकर बदमाशों को पकड़ने की कोशिश

एक तरफ एसपी ऑपरेशन सुरंग चलाकर बदमाशों को पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ बदमाश एक के बाद एक लूट की घटनाओं को अंजाम देते हुए नजर आ रहे हैं। सरे शाम लूट की दो घटनाओं से पूरे जनपद में हड़कंप मच गया है। सप्ताह भर में चैन स्नैचिंग समेत चार लूट की घटनाएं हो चुकी हैं। जोकि पुलिस के इकबाल को खुलेआम चुनौती दे रही हैं। हरदोई पुलिस का ऑपरेशन सुरंग पूरी तरह से फेल दिखाई दे रहा है। एसपी राजेश द्विवेदी की तमाम कोशिशों के बावजूद लूट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story