×

हरदोई: दबंगो ने युवक की पीट-पीटकर की हत्या, परिवार में पसरा मातम

हरपालपुर कोतवाली इलाके के एक गांव में दबंग मामूली सी बात को लेकर इतना आक्रोशित हो गए कि उन्होंने एक युवक को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई।

Monika
Published on: 2 Feb 2021 1:03 PM GMT
हरदोई: दबंगो ने युवक की पीट-पीटकर की हत्या, परिवार में पसरा मातम
X
मामूली विवाद पर दबंगों ने युवक पर किया हमला मौत

हरदोई: हरपालपुर कोतवाली इलाके के एक गांव में दबंग मामूली सी बात को लेकर इतना आक्रोशित हो गए कि उन्होंने एक युवक को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। दरअसल एक ट्रैक्टर चालक शराब के नशे में था और ट्रैक्टर लेकर आ रहा था। सड़क किनारे एक युवक खड़ा था जिसको सड़क किनारे से हटाने को लेकर ट्रैक्टर चालक आग बबूला हो गया और उसने अपने साथियों को फोन करके बुलाया और युवक को इतना पीटा कि इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई।

ये है पूरा मामला

हरपालपुर कोतवाली क्षेत्र के हड़हा गांव में मामूली विवाद में कहासुनी के बाद दबंगों ने एक किसान को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।जिसकी इलाज के लिए जिला चिकित्सालय ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई है। पुलिस ने आधा दर्जन लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

हरपालपुर कोतवाली क्षेत्र के मिरगावां गांव निवासी रामप्रकाश सोमवार की शाम करीब चार बजे अपने ट्रैक्टर ट्रॉली से गन्ना लादकर सवायजपुर की ओर जा रहा था। तभी हड़हा गांव के पास रास्ते में खड़े शिव सिंह से गाली गलौज कहासुनी होने लगी। बात इतनी बढ़ गई की रामप्रकाश ने फोन करके अपने गांव से अन्य साथियों को बुला लिया।और फिर रामप्रकाश ने अपने आधा दर्जन से अधिक साथियों के साथ शिव सिंह के घर पर हमला बोल दिया।

मौत

इन सभी का नाम आया सामने

मारपीट में शिव सिंह के भाई कम्पू गंभीर रूप से घायल हो गया। हमलावर जानमाल की धमकी देते हुए फरार हो गए।उधर घायल कम्पू को इलाज के लिए स्थानीय सीएचसी लाया गया जहां से जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया। जहां कम्पू की मौत हो गई। मृतक के भाई शिव सिंह की तहरीर पर मिरगावां गांव निवासी निवर्तमान प्रधान पति छंगेलाल कश्यप, रामप्रकाश, मानसिंह, होरीलाल, विनय प्रताप सहित छः लोगों को नामजद किया गया है।

मामूली बात को लेकर वह इस जघन्य हत्याकांड के बाद गांव में जहां सनसनी फैल गई वहीं पुलिस प्रशासन भी हलकान हो गया।पूरे मामले की सूचना पाकर पुलिस गांव में पहुंची और पूरे प्रकरण की जांच की और परिजनों से बात की और उसके बाद एक आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।हालांकि इस मामले में एएसपी कपिल देव ने बताया कि मामले में पुलिस आवश्यक कार्यवाई कर रही है।

मनोज तिवारी

वाराणसी : मासूम की हत्या के बाद एक्शन में एसएसपी, एसओ को किया सस्पेंड

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story