×

हरदोई: तालाब में डूबकर युवक की मौत ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया

हरदोई के सण्डीला इलाके में तालाब में डूबकर युवक की मौत के बाद ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। मुआवजे की मांग और अवैध खनन का आरोप लगाते हुए शव सड़क पर रखकर लखनऊ-हरदोई मार्ग जाम कर दिया।

Anoop Ojha
Published on: 11 April 2019 2:03 PM GMT
हरदोई: तालाब में डूबकर युवक की मौत ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया
X

हरदोई: हरदोई के सण्डीला इलाके में तालाब में डूबकर युवक की मौत के बाद ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। मुआवजे की मांग और अवैध खनन का आरोप लगाते हुए शव सड़क पर रखकर लखनऊ-हरदोई मार्ग जाम कर दिया। पुलिस ने किसी तरह समझा बुझाकर जाम खुलवाकर शव पोस्टमार्टम के लिये भेजा।

यह भी पढ़ें......प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ने दूसरे राज्यों में प्रत्याशी उतारे

मामला सण्डीला कोतवाली के महसोना गांव का है। रामौतार का 25 वर्षीय पुत्र राकेश उर्फ लालू यादव बुधवार सुबह बच्चों के साथ भैंस चराने गांव के बीच बने तालाब गया। जहां वह नहाने लगा, इसी दौरान पैर फिसलने से वो गहराई में चला गया। राकेश को डूबता देख बच्चों ने पहले उसे बचाने का प्रयास किया।

सफलता न मिलने पर शोर मचाते हुए गांव की ओर भागे। मौके पर जब तक ग्रामीण पहुंचते राकेश गहरे पानी मे डूब चुका था। ग्रामीणों ने तालाब में राकेश की तलाश शुरू की। करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद राकेश का शव बरामद हुआ। जिसके बाद गांव में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें......अधिकारियों को व्यक्तिगत उपस्थित होने के लिए समन करना उचित नहीः सुप्रीम कोर्ट

शव मिलने के बाद ग्रामीणों ने परिजनों के साथ मुआवजा और गांव में हो रहे अवैध खनन का आरोप लगाते हुए शव को लखनऊ-हरदोई मार्ग पर रखकर जाम लगा दिया। जाम की सूचना पर पहुंचे इंस्पेक्टर जगदीश यादव ने ग्रामीणों को किसी तरह समझा बुझाकर शांत कराया और शव को पोस्टमार्ट के लिए भेजने के बाद जाम खुलवाया।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story