×

Hardoi News: मंत्री व विधायकों ने परिवार और कार्यकर्ताओं के साथ जमकर खेला रंग,

Hardoi News: मंगलवार को कुल देवी के मंदिर पहुंचे थे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक।

Pulkit Sharma
Published on: 8 March 2023 3:14 PM GMT
Hardoi News
X

Hardoi News

Hardoi News: पूरे देश में होली का त्योहार हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा। आम लोगों से लेकर बड़े लोग भी होली के जश्न में डूबे हुए हैं। हर तरफ अबीर और गुलाल उड़ता नजर आ रहा है। लोग एक दूसरे को रंग लगाकर और गले मिलकर होली की बधाइयां दे रहे हैं। हरदोई में उत्तर प्रदेश सरकार की उच्च शिक्षा राज्य मंत्री रजनी तिवारी ने अपने परिवार के साथ होली का जश्न मनाया। इस बीच उनसे मिलने पहुंचे कार्यकर्ताओं को भी उन्होंने होली की शुभकामनाएं दी हैं। वहीं मंगलवार को होलिका दहन से पहले उत्तर प्रदेश सरकार के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक के भी तमाम फोटो सामने आए थे जब वह अपनी पत्नी बेटी और दामाद के साथ मल्लावां स्थित अपने कुल देवी के मंदिर दर्शन करने के लिए पहुंचे थे। होली से पहले उन्होंने हरदोई पहुंचकर अपने कुलदेवी के दर्शन किए और क्षेत्रवासियों को होली की शुभकामनाएं दीं।

वहीं सांडी सुरक्षित विधानसभा से विधायक प्रभाष कुमार का भी एक वीडियो सामने आया जिसमें उनके घर के बाहर तमाम कार्यकर्ता होली का जश्न मना रहे हैं। विधायक होली के रंगों में रंगे हुए हैं और जमकर कार्यकर्ताओं के साथ होली का जश्न मनाते नजर आ रहे हैं।

वहीं मंगलवार को होलिका दहन से पहले उत्तर प्रदेश सरकार के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक के भी तमाम फोटो सामने आए थे जब वह अपनी पत्नी बेटी और दामाद के साथ मल्लावां स्थित अपने कुल देवी के मंदिर दर्शन करने के लिए पहुंचे थे। होली से पहले उन्होंने हरदोई पहुंचकर अपने कुलदेवी के दर्शन किए और क्षेत्रवासियों को होली की शुभकामनाएं दीं।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story