×

Hardoi News: स्कूल का निरीक्षण करने पहुंची शिक्षा राज्यमंत्री, सेंकने लगी रोटियां, जानिए पूरा मामला

Hardoi News: उच्च शिक्षा राज्यमंत्री रजनी तिवारी कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय बिलहारी का निरीक्षण करने पहुंची। वहां उन्हें नामांकित 200 छात्राओं में से 153 छात्राएं मौजूद मिली।

Pulkit Sharma
Published on: 26 Dec 2022 6:09 AM GMT
Minister of State for Higher Education Rajni Tiwari
X

उच्च शिक्षा राज्य मंत्री रजनी तिवारी (photo: social media ) 

Hardoi News: हरदोई में उत्तर प्रदेश सरकार की उच्च शिक्षा राज्य मंत्री रजनी तिवारी एक स्कूल का निरीक्षण करने पहुंची। यहां इन्होंने विद्यालय की बच्चियों के लिए अपने हाथों से रोटियां सेकी हैं। कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय का निरीक्षण करने पहुंची सूबे की राज्यमंत्री रजनी तिवारी ने वहां के रसोई में रोटी तक सेंकी और सरकार की योजनाओं के बारे में बताया। उन्होंने वहां की शिक्षिकाओं और छात्राओं के साथ खुल कर बातें की।सूबे की उच्च शिक्षा राज्यमंत्री रजनी तिवारी कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय बिलहारी का निरीक्षण करने पहुंची। वहां उन्हें नामांकित 200 छात्राओं में से 153 छात्राएं मौजूद मिली। शिक्षिका नीलम और चौकीदार रवीश छुट्टी पर बताए गए।

राज्यमंत्री राजनी तिवारी ने विद्यालय की कक्षा और कक्षों का भी निरीक्षण किया वे वहां के रसोई में पहुंची वहां की हालत देखी और बच्चों को कैसा खाना दिया जा रहा है इसके बारे में जानकारी ली। उसके बाद उनके दिल में जाने क्या आया और उन्होंने खुद ही रोटियां बेल कर उन्हें सेंका भी।वहां मौजूद भीड़ राज्यमंत्री को रोटी सेंकते हुए देख कर हैरान रह गई। इस दौरान एसडीएम शाहाबाद के अलावा वार्डेन अशोक कुमारी मौजूद रहीं। राज्यमंत्री ने विद्यालय की शिक्षिकाओं और छात्राओं के साथ बातें की,साथ ही सरकार की योजनाओं के बारे में बताया।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story