×

Hardoi News: भीषण आग, दिया गिरने से मकान की छत पर लगी, जबर्दस्त नुकसान

Hardoi News: सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया हालांकि आग किन कारणों से लगी है स्पष्ट नहीं हो पा पाया है।

Pulkit Sharma
Published on: 8 Dec 2022 5:32 AM GMT
Hardoi fire
X

मकान की छत पर लगी आग (फोटो: सोशल मीडिया )

Hardoi News: शहर कोतवाली क्षेत्र के आरके बैटरीज वाली गली में संदिग्ध परिस्थितियों में दिया गिरने से एक मकान कि छत पर आग लग गई। आग काफी भयानक थी जिसके बाद गृह स्वामी द्वारा पुलिस और दमकल को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया हालांकि आग किन कारणों से लगी है स्पष्ट नहीं हो पा पाया है। आग की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया।

मामला बुधवार रात का है। जहां आरके बैटरी वाली गली में मुकेश सिन्हा के मकान में आग लग गई। आग लगने का कारण गृह स्वामी द्वारा दिया गिर जाना बताया जा रहा है। मुकेश सिन्हा का कहना है कि शाम को छत पर पूजा का दिया जलाया जाता है बच्चों को छत पर कुछ भारी सामान गिरने की आवाज सुनाई दी तो बच्चों ने ऊपर जाकर देखा कि छत पर आग लगी हुई थी। दमकल के पहुंचने तक मोहल्लेवासियों के सहयोग से आग को बुझाने का प्रयास किया गया। मुकेश सिन्हा ने बताया कि आग लगने से उनका एसी समेत लगभग 20,000 रुपए का नुकसान हुआ है।

कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू

आग लगने की सूचना पर पहुंची दमकल विभाग ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। दमकल कर्मी विपिन कुमार ने बताया कि एक गाड़ी दमकल कि ने आग पर काबू पाया। शेष रह गई आग को समरसेबल चलाकर दमकल कर्मियों द्वारा बुझाया गया। आग लगने का कारण अभी स्पष्ट नही है। मकान के टेरिस पर रखे स्क्रैप में आग लगी थी जिसमें लगभग 20 हजार का नुकसान हुआ है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story