×

शिवराज सिंह ने कहा, बुआ- बबुआ के इस गठबंधन के पास कोई सेनापति नहीं है

हरदोई में पांच लोकसभा सेक्टर संयोजक बैठक में भाग लेने गांधी मैदान पहुंचे मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने कहाकि विपक्ष ईवीएम को लेकर निर्वाचन आयोग जा रहा है लेकिन अगर ईवीएम में गड़बड़ी होती तो तीन राज्यों में सरकार कैसे बना पाते।

Anoop Ojha
Published on: 5 Feb 2019 5:02 AM GMT
शिवराज सिंह ने कहा, बुआ- बबुआ के इस गठबंधन के पास कोई सेनापति नहीं है
X

हरदोई: हरदोई में पांच लोकसभा सेक्टर संयोजक बैठक में भाग लेने गांधी मैदान पहुंचे मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने कहाकि विपक्ष ईवीएम को लेकर निर्वाचन आयोग जा रहा है लेकिन अगर ईवीएम में गड़बड़ी होती तो तीन राज्यों में सरकार कैसे बना पाते।मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहाकि जो गठबंधन है वह स्वार्थों का गठबंधन है जो देश को तबाह करने के लिए हुआ है।और बुआ बबुआ के इस गठबंधन के पास कोई सेनापति नहीं है जबकि उनके पास नरेंद्र मोदी जैसा सेनापति है।

यह भी पढ़ें.....नरेंद्र मोदी नौजवानों की शान, देश की पहचान- शिवराज सिंह चौहान

शिवराज सिंह चौहान कांग्रेस पर हमलावर दिखे और अपने भाषण में कांग्रेस को झूठों की पार्टी बताते हुए कहाकि जब 15 साल बाद एमपी में उनकी सरकार गयी तो आज मातम का माहौल है जबकि कोई और सरकार 15 साल बाद जाती है तो लोग खुश होते है लेकिन आज मातम का माहौल है।कहाकि आज कांग्रेस के झूठ की कलई खुलने लगी है क्योंकि कांग्रेस ने कहाकि 36 हजार करोड़ का किसानों का कर्ज माफ किया है और राहुल ने कहा माफ किया लेकिन यह झूठ बोलने वाले है एक भी किसान का कर्ज माफ नही है और आवेदन मांग रहे है वहीं रंग रंग के फर्म भरे जा रहे है जिससे प्रतीत होता है कि वहां सरकार रंग बदल रही।

यह भी पढ़ें.....संकल्प महारैली: शिवराज ने महागठबंधन को बताया बिन दूल्हे की घोड़ी

शिवराज सिंह ने कहाकि आज पश्चिम बंगाल में दीदी धरने पर है यूपी यहां बुआ बबुआ गठबंधन है लेकिन किसी के पास कोई सेनापति नहीं।कहाकि बारात सज गयी बैंडबाजा बज गए आतिशबाजी है घोड़ी है दूल्हा कौन यह तय नहीं।कहाकि गठबंधन के नेताओं की दिशा नियत अलग यह गठबंधन नहीं ठगबंधन अपने आपको ठगकर जनता को ठगेंगे।कहाकि भाजपा की बाढ़ है ऐसे में सबके सब अलग अलग विकारों के लोग एक ही पेड़ पर है।

यह भी पढ़ें.....अमित शाह ने रमन सिंह, शिवराज और वसुंधरा राजे को नियुक्त किया बीजेपी उपाध्यक्ष

बैठक को सम्बोधित करते हुए भाजपा नेता नरेश अग्रवाल ने सपा बसपा गठबंधन पर करारा हमला करते हुए कहाकि बुआ बबुआ और पप्पू अब इनकी लड़ाई पीएम मोदी से है लेकिन इनमें नेता कौन यह कोई नहीं जानता।कहाकि होली के मौके पर बुआ और बबुआ बैठी थी अब होली नजदीक आ रही और वही समीकरण है।कहाकि मायावती टिकट बेंच रही जबकि अखिलेश यादव मुलायम के सपूत नहीं कपूत है।कहाकि अब प्रियंका गांधी आई है उनका स्वागत है ताकि बाद में कोई यह न कह पॉये कि परिवार का एक सदस्य रह गया था जिसने पीएम मोदी का विरोध नहीं कर पाया।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story