×

Hardoi News: भीषण सड़क हादसे में मल्लावां नगर पालिका अध्यक्ष की मौत, कंटेनर चालक हुआ फरार

Hardoi News Today: तेज़ रफ़्तार कंटेनर ने नगर पालिका अध्यक्ष मल्लावां अंकित जायसवाल की सफारी कार में जोरदार टक्कर मार दी।

Pulkit Sharma
Published on: 18 Dec 2022 11:25 AM GMT (Updated on: 18 Dec 2022 2:16 PM GMT)
Hardoi News
X

नगर पालिका अध्यक्ष मल्लावां अंकित जायसवाल 

Hardoi News Today: उत्तर प्रदेश के हरदोई जनपद में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला। तेज़ रफ़्तार कंटेनर ने नगर पालिका अध्यक्ष मल्लावां अंकित जायसवाल की सफारी कार में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में नगर पालिका अध्यक्ष मल्लावां की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे से अनियंत्रित हुई सफारी कार ने सड़क किनारे खड़ी बाइक में टक्कर मार दी जिससे बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद कन्टेनर चालक मौके से फरार हो गया। सूचना से परिवार में कोहराम मच गया।

घटना की छानबीन जुटी पुलिस

हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया व घटना की छानबीन में जुट गई।, उधर हादसे की जानकारी मिलते ही नगर पालिका अध्यक्ष मल्लावां अंकित जायसवाल के घर के बाहर समर्थकों को हुजूम एकत्र होने लगा। मल्लावां नगर पालिका अध्यक्ष की हुई सड़क हादसे में मौत के बाद भारी पुलिस बल को क्षेत्र में तैनात कर दिया गया है।

तेज गति से आ रहा कंटेनर ने जोरदार टक्कर मार दी: विशाल जायसवाल

मृतक नगर पालिका अध्यक्ष मल्लावां के छोटे भाई विशाल जायसवाल ने बताया कि वह कानपुर किसी आवश्यक कार्य से अपने सफारी कार से जा रहे थे तभी कानपुर की ओर से तेज गति से आ रहा कंटेनर ने जोरदार टक्कर मार दी है जिससे बड़े भाई अंकित जायसवाल की मौके पर ही मौत हो गई है। हादसे के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मल्लावां कस्बे में शोक की लहर

हादसे की लोगो को जानकारी मिलते ही मल्लावां कस्बे में शोक की लहर दौड़ गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वही कन्टेनर को जप्त कर ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक तहरीर के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

आरक्षण टिकट बनान युवक को पड़ा भारी, आरपीएफ ने किया गिरफ्तार

रेलवे सुरक्षा बल द्वारा मुरादाबाद मंडल में चलाए जा रहे है ऑपरेशन टाउटिंग मिन्स अंडर ऑपरेशन 'उपलब्ध' को लेकर लगातार रेल प्रशासन अभियान चलाकर ऑनलाइन अवैध आरक्षण टिकट बनाने वालों के विरुद्ध कार्यवाही की जा रही है।हरदोई आरपीएफ द्वारा आज शहर कोतवाली क्षेत्र के पीताम्बर गंज में एक दुकान पर छापेमारी कर 15 अवैध ई-टिकट को बरामद कर टिकट बनाने वाले उपकरणों को भी जप्त कर लिया। गिरिफ्तार किये गए युवक ने आरपीएफ को पूछताछ के दौरान बताया कि वह 100 से 150 रुपये अतरिक्त लेकर लोगो के आरक्षण वाले ई-टिकट बनाता था।आरपीएफ द्वारा गिरफ्तार किए गए युवक पर रेल अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

रेलवे सुरक्षा बल के प्रभारी अरबी सिंह ने बताया कि आरपीएफ कंट्रोल द्वारा अवैध ई-टिकट को लेकर जानकारी दी गई थी।कंट्रोल की जानकारी पर शहर के पीताम्बर गंज इस्थित आरएम साइबर कैफे पर छापेमारी कर मुकेश कुमार पुत्र स्व.राजेन्द्र प्रसाद को गिरफ्तार किया है।गिरफ्तार किए गए युवक के पास से 15 ई-टिकट जिसमे से 07 टिकट आने वाले दिनों के व 8 टिकट पुराने बरामद हुए है जिसकी कीमत 28429 रुपये है।गिरफ्तार किए गए युवक पर रेल अधिनियम की धारा 143(1)के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत किया गया है।19 दिसंबर को अभियुक्त मुकेश कुमार को बरेली न्यायलय के समक्ष पेश किया जाएगा।पूरे मामले की जाँच उपनिरीक्षक घम्मू राम करेंगे।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story