×

वायरल हुआ राहत फतेह अली खान का शर्मनाक वीडियो, नौकर को चप्पल से पीटते दिखे पाकिस्तानी सिंगर

Rahat Fateh Ali Khan Viral Video: सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान का एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सिंहर अपने नौकर को चप्पल से पीटते नजर आ रहे हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 28 Jan 2024 4:36 AM GMT
वायरल हुआ राहत फतेह अली खान का शर्मनाक वीडियो, नौकर को चप्पल से पीटते दिखे पाकिस्तानी सिंगर
X

Rahat Fateh Ali Khan Viral Video: भारत और पाकिस्तान की राहें भले अलग हैं, लेकिन दोनों देशों के स्टार्स की पॉपुलैरिटी दोनों देशों में बराबर है। जहां पाकिस्तान के कई सिंगर्स व एक्टर्स के फैंस भारत में भी है, तो वहीं भारत के एक्टर्स व सिंगर के फैंस पाकिस्तान में भी मौजूद है। बात करें अगर राहत फतेह अली खान की, तो इनके गाने भारत में भी काफी मशहूर हैं। पाकिस्तान इंडस्ट्री के साथ-साथ राहत बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम कर चुके हैं। अब इस बीच राहत फतेह अली खान का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं और इस वीडियो के सामने आने के बाद उन्हें काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। आइए आपको बताते हैं इस वीडियो में ऐसा क्या है?

नौकर को पीटते दिखे राहत फतेह अली खान

दरअसल, इस वीडियो में पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान अपने नौकर को चप्पल से पीटते नजर आ रहे हैं। वह उससे पूछ रहे हैं कि आखिर टेबल पर रखी शराब की बोतल कहां गई? वीडियो में देखा जा सकता है कि राहत, नौकर के बाल पकड़ते हैं, इसके बाद हाथ में चप्पल लेकर उसके सिर पर जोर-जोर से मारते हैं। नौकर डरकर दूर जाता है तो वो उसके पास जाते हैं, फिर पूछते हैं कि आखिर शराब की बोतल कहां गई? नौकर चुप रहता है। इतनी देर में राहत फतेह अली खान दोबारा उसके बाल पकड़कर मारने लगते हैं। मारते-मारते राहत गिर जाते हैं। आसपास खड़े दूसरे लोग उन्हें उठाते हैं, लेकिन नौकर को पीटने से राहत बाज नहीं आते। नौकर से सवाल करते-करते राहत उसे कमरे के दरवाजे के पास ले आते हैं और फिर से पीटना शुरू कर देते हैं। नौकर चुप रहता है।

वीडियो पर मचा बवाल तो सिंगर ने मांगी माफी

अब इस वीडियो के सामने आने के बाद भारत और पाकिस्तान दोनों की जनता राहत फतेह अली खान को जमकर ट्रोल कर रही है और खूब खरीखोटी सुना रही है। अब लोगों का गुस्सा देखते हुए राहत फतेह अली खान ने एक वीडियो शेयर कर माफी मांगी है। इस वीडियो में वो नौकर भी दिख रहा है, जिसे राहत ने काफी पीटा था। वीडियो में सबसे पहले राहत उस नौकर से माफी मांगते हैं और कहते हैं- ''ये जो वीडियो आपने देखा है, इसमें एक उस्ताद और शागिर्द के आपसी मामले की बात है। मेरे साथ खड़ा मेरा बच्चा है, शागिर्द है। एक उस्ताद और शागिर्द का रिश्ता ऐसा होता है कि जहां शागिर्द अच्छा काम करता है तो उसको प्यार देते हैं और जब वो गलती करता है तो उसको डांटते भी हैं।''

वायरल वीडियो पर नौकर ने दी सफाई

इसी वीडियो में नौकर भी इस वारदात पर सफाई देता नजर आता है और कहता है- ''वीडियो में जिस बोतल की बात हो रही है, वो होली पानी (पवित्र जल) की बोतल को लेकर हो रही है। मैं भूल गया था कि मैंने कहां रखी है। ये हमारे उस्ताद हैं, हमें बहुत प्यार करते हैं। जिस तरह से लोग वीडियो को देखकर समझ रहे हैं, वैसा कुछ भी नहीं है। हमारे उस्ताद जी को बदनाम करने की कोशिश हो रही है। ये हमें बहुत प्यार करते हैं। काफी समय से मैं इनके साथ हूं।''

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story