×

Hardoi News: अवैध संबंधों के शक पर हुई अधेड़ की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

Hardoi News: मामला सांडी थाना क्षेत्रांतर्गत ग्राम सखेड़ा का है जहां एक 50 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति का शव सरसों के खेत में पड़ा हुआ मिला था।

Pulkit Sharma
Published on: 8 Feb 2023 10:41 AM GMT
Hardoi News
X

File Photo of SSP Rajesh Dwivedi (Photo: Newstrack)

Hardoi News: अवैध सम्बंधों के शक में हुई अधेड़ की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मामला सांडी थाना क्षेत्रांतर्गत ग्राम सखेड़ा का है जहां एक 50 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति का शव सरसों के खेत में पड़ा हुआ मिला था। पुलिस द्वारा मृतक की शिनाख्त अतुल द्विवेदी पुत्र सत्यप्रकाश द्विवेदी निवासी ग्राम धोंधी थाना सांडी के रूप में हुई।मृतक के पिता सत्यप्रकाश की तहरीर के आधार पर रिजवान पुत्र स्व0 माजिद निवासी ग्राम सखेडा पंजीकृत किया गया।

मुखबिर की सूचना पर आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने स्वयं संज्ञान लेते हुए निरीक्षण कर अभियुक्त की शीघ्र गिरफ्तार करने के लिए 03 टीमों का गठन कर मुखबिरों को मामूर कर दिया था। इसी क्रम में आज 8 फ़रवरी को थाना सांडी पुलिस टीम संदिग्ध व्यक्ति व वाहन चेकिंग व वांछित अभियुक्त की पतारसी, सुरागरसी हेतु सांडी तिराहे पर मामूर थे की तभी मुखबिर खास द्वारा सूचना दी गई कि मृतक अतुल की हत्या का वांछित अभियुक्त रिजवान बरौलिया पुल पर कही जाने की फिराक में खडा है। सूचना पर स्थानीय पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर घेराबंदी कर बरौलिया पुल पर खड़े व्यक्ति को हिरासत में ले। पुलिस हिरासत में आये व्यक्ति से नाम व पता पूछने पर उसने अपना नाम रिजवान पुत्र स्व0 माजिद निवासी ग्राम सखेड़ा थाना सांडी बताया।

आरोपी ने मृतक पर पत्थर से किया था वार

पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने बताया की पूछताछ करने पर अभियुक्त द्वारा बताया गया कि उसको अतुल द्विवेदी पर अपनी पत्नी के साथ अवैध संबंध होने का शक था, जिससे आहत होकर उसने दिनांक 31 जनवरी को अतुल को उसके घर से मोटरसाइकिल पर बैठाकर अपने गांव सखेडा लाया व मोटरसाइकिल को अपने घर पर खडी कर अतुल को नशा करने के बहाने से अपने खेत पर ले गया जहां अतुल को अत्याधिक गांजा पिलाया जब अतुल पूरी तरह नशे में हो गया तो उसके द्वारा अतुल को सरसों के खेत में 'जाकर जान से मारने की नियत से सिर पर पत्थर से वार कर दिया जिससे अतुल जमीन पर नीचे गिर पडा व उसकी मृत्यु हो गई। तब उसके द्वारा मृतक अतुल का पैंट खींचकर करीब 100 मीटर दूरी पर पैंट व रक्तरंजित पत्थर झाडी में छिपाकर वहां से भाग गया। पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त रिजवान की निशांदेही पर ग्राम सखेडा स्थित घटनास्थल पहुंचकर झाडियों के बीच से एक अदद चॉकलेट रंग की पैंट व आलाकत्ल नुकीलानुमा रक्तरंजित पत्थर बरामद किया गया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story