×

Hardoi News: बंदर बन गया कुत्ते के बच्चे की 'माँ', फोटो ही नहीं कहानी भी जीत लेगी आपका दिल

Hardoi News: एक बंदर कुत्ते के बच्चे की मां बन गया। दोनों के बीच का स्नेह लोगों के बीच कौतूहल का विषय बना हुआ है।

Pulkit Sharma
Published on: 3 April 2023 11:48 AM GMT
Hardoi News: बंदर बन गया कुत्ते के बच्चे की माँ, फोटो ही नहीं कहानी भी जीत लेगी आपका दिल
X
Hardoi Monkey and puppy story (photo: social media )

Hardoi News: एक मां अपने बच्चों को हल्के हाथों से लाड प्यार करती और सीने से लगा लेती है। कभी उसके हरकतों को देखकर मुस्कुराती तो कभी भौं भी तानती। अब आप सोच रहे होंगे हम किसी मां और नवजात की बात कर रहे लेकिन ऐसा नहीं। हम बात कर रहे बंदर और कुत्ते के बच्चे की। दरअसल, एक बंदर कुत्ते के बच्चे की मां बन गया। दोनों के बीच का स्नेह लोगों के बीच कौतूहल का विषय बना हुआ है। बंदर एक मां की तरह उसको प्रेम कर रहा और स्नेह करता है।

बंदर और कुत्ते की बेमिसाल दोस्ती

कुत्ते और बंदर की दुश्मनी जगजाहिर है, बंदर को देखते ही कुत्ते हमलावर हो जाते हैं और भौंकने लगते हैं। कुत्ते और बंदर की दुश्मनी के विपरीत ये कहानी बिलकुल अलग है। दरअसल, एक बंदर कुत्ते के बच्चे को अपने बच्चे की तरह पाल रहा है। बंदर कुत्ते के बच्चे को हर समय अपने साथ रखता है, उसे खिलाता-पिलाता है और उसका ख्याल रखता है।कुत्ते के बच्चे के प्रति बंदर के स्नेह का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

हर समय साथ रहता है कुत्ते का बच्चा

बंदर हर समय पपी को रखता है साथ बंदर को छोटे से पपी से इतना प्यार है कि वो उसको बिलकुल नहीं छोड़ता है।वह कभी दीवार पर चढ़ जाता है तो कभी घरों की छत पर पहुंच जाता है।अभिभावक की तरह अपनी गोद में लेकर खिलाने लगता है। पपी भी बड़े आराम से उसकी गोद में बैठकर उसके साथ छतों और दीवार पर घूमता टहलता रहता है। बंदर का कुत्ते के बच्चे के प्रति प्रेम लोगों के बीच खासा चर्चा का विषय बना हुआ है।

क्या कहते है स्थानीय लोग

स्थानीय लोगों का कहना है कि बीते 15 दिनों से यह बंदर कुत्ते के बच्चे को अपने साथ रखता है और उसे बिल्कुल अपने बच्चे की तरह ही दुलारता है. इतना ही नहीं बंदर उसके लिए खाने का इंतजाम भी करता है।बंदर अपने मुंह में खाना भर लेता और फिर धीरे-धीरे उसको खिलाता रहता है। हर वक्त वह उसे अपने साथ सीने से चिपकाए घूमता रहता है।लोगों में कौतूहल का विषय बनीं बंदर और कुत्ते के बच्चे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। लोगो का कहना कि यह रिश्ता क्या कहलाता है।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story