×

Hardoi News: हरदोई नगर पालिका अध्यक्ष पद पर प्रत्याशी चयन को लेकर राजनीतिक सरगर्मी बढ़ी

Hardoi News: पूर्व सांसद नरेश अग्रवाल ने भाजपा जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्रा की मौजूदगी में अपने विश्वसनीय लोगों से हरदोई नगर पालिका अध्यक्ष पद पर प्रत्याशी चयन के संदर्भ में बातचीत कर उनका मन भी टटोला।

Pulkit Sharma
Published on: 10 Dec 2022 1:40 PM GMT
Political excitement increased regarding candidate selection for the post of Hardoi Municipality President
X

हरदोई: हरदोई नगर पालिका अध्यक्ष पद पर प्रत्याशी चयन को लेकर राजनीतिक सरगर्मी बढ़ी

Hardoi News: पूर्व सांसद नरेश अग्रवाल ने भाजपा जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्रा की मौजूदगी में अपने विश्वसनीय लोगों से हरदोई नगर पालिका (Hardoi Municipality) अध्यक्ष पद पर प्रत्याशी चयन के संदर्भ में बातचीत कर उनका मन भी टटोला। नगर पालिका अध्यक्ष पद के कई दावेदारों ने नरेश अग्रवाल से भेंटकर अपनी उम्मीदवारी जताई है। भाजपा के राष्ट्रीय नेता पूर्व सांसद नरेश अग्रवाल ( Former MP Naresh Agarwal) आज अपराहन कुछ घंटों के लिए हरदोई स्थित अपने पैतृक आवास पर पहुँचे थे।

नरेश अग्रवाल ने भाजपा जिला अध्यक्ष सौरभ मिश्रा ,भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के क्षेत्रीय महामंत्री प्रदीप वर्मा, हरदोई पंचायत उद्योग अध्यक्ष शिशुपाल सिंह, नगरपालिका के पूर्व अध्यक्ष पंडित राम प्रकाश शुक्ला, पूर्व पालिका अध्यक्ष हरदोई उमेश अग्रवाल ,हरदोई नगर पालिका अध्यक्ष सुख सागर मिश्रा मधुर, पूर्व प्रमुख उदय राज सिंह, पूर्व प्रमुख राम सिंह तोमर, अहिरोरी ब्लाक प्रमुख धर्मवीर सिंह पन्ने से स्थानीय निकाय चुनाव के संदर्भ में बात कर भाजपा प्रत्याशियों को भारी बहुमत से चुनाव जिताने की रणनीति तैयार करने की बात कही।

अलका गुप्ता अध्यक्ष पद के लिए भाजपा से दावेदार

हरदोई नगर पालिका अध्यक्ष पद के चुनाव लड़ने के इच्छुक दावेदारों में अनुराधा मिश्रा, सुहाना जैन, अलका गुप्ता ने पूर्व सांसद से भेंट कर अध्यक्ष पद के लिए भाजपा से अपनी दावेदारी जताई। समाजसेवी व युवा व्यवसाई पारिषा तिवारी ने भी पूर्व सांसद के लखनऊ में स्थित आवास पर मुलाकात कर उनसे अध्यक्ष पद के भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ने के लिए अपनी दावेदारी जताई थी।

पूर्व सांसद नरेश अग्रवाल ने सभी दावेदारों की बातों को ध्यान से सुन कर उन्हें भाजपा संगठन द्वारा किए जाने वाले निर्णय की प्रतीक्षा करने का निर्देश दिया। हरदोई में ऐसा माना जाता है कि पूर्व राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल जिस उम्मीदवार को चाहते हैं नगरपालिका अध्यक्ष पद का टिकट उसे ही को मिलता है ऐसे में सीटों का आरक्षण होने के बाद उम्मीदवारों का नरेश अग्रवाल से मिलने का सिलसिला हरदोई से लेकर लखनऊ तक लगातार जारी है।

चर्चा में चल रहे नामों पर ही अपनी सहमति देगी भाजपा

भारतीय जनता पार्टी से जुड़े सूत्र बताते हैं कि हरदोई नगर पालिका चुनाव में अबकी बार काफी चौंकाने वाला नाम भी सामने आ सकता है हरदोई के एक नेता की बहू को इस बार नगर पालिका अध्यक्ष पद का भाजपा से दावेदार बनाया जा सकता है। अगर ऐसा होता है तो यह कोई नई बात नहीं है भाजपा में यह आम बात है। इस वक्त सभी उम्मीदवारों के दिल की धड़कन बड़ी हुई है वहीं लोगों में भी नामों को लेकर चर्चाएं जोरों पर है। अब देखने वाली बात यह होगी कि बीजेपी किस उम्मीदवार पर अपना भरोसा दिखाती है या चर्चा में चल रहे नामों पर ही अपनी सहमति देगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story