×

Hardoi News: कुर्सी छोड़ बुजुर्ग महिला के पास पहुंची एसडीएम स्वाति शुक्ला, फरियादी रह गए दंग

Hardoi News: तहसील सदर में चल रहे संपूर्ण समाधान दिवस में अपनी समस्या को लेकर एक वृद्ध महिला जब तहसील सभागार में पहुंची तो उनको देखकर एसडीएम सदर स्वाती शुक्ला का मन द्रवित हो उठा।

Pulkit Sharma
Published on: 18 Dec 2022 4:33 AM GMT
SDM Swati Shukla herself reached to the elderly woman during Sampurna Samadhan Divas
X

हरदोई: संपूर्ण समाधान दिवस में खुद बुजुर्ग महिला के पास पहुंची एसडीएम स्वाति शुक्ला

Hardoi News: तहसील सदर में चल रहे संपूर्ण समाधान दिवस (Sampoorna Samadhan Diwas) में अपनी समस्या को लेकर विराजीखेड़ा की एक वृद्ध महिला जब तहसील सभागार में पहुंची तो उनको देखकर एसडीएम सदर स्वाती शुक्ला (Hardoi SDM Swati Shukla) का मन द्रवित हो उठा। वे अपनी कुर्सी से उठकर बुजुर्ग माताजी के पास पहुंचीं तथा तत्काल बुजुर्ग माता जी को एक कुर्सी पर बैठा कर उनको पहले कंबल ओढ़ाकर बिस्कुट खिलाकर चाय पिलवाई, फिर उनकी वहीं पर खड़े खड़े समस्या सुनकर तत्काल निस्तारित कराए जाने के आदेश नायब तहसीलदार व लेखपाल को दिए।

एसडीएम सदर श्रीमती शुक्ला की इस कार्यशैली से वृद्ध महिला का भी हृदय द्रवित हो उठा और उन्होंने लड़खड़ाती हुई जुबान से खुश रहने का आशीर्वाद दिया। एसडीएम सदर श्रीमती शुक्ला की इस कार्यशैली को देखकर वहां पर मौजूद फरियादी तथा अधिकारी उनके इस कार्य की चर्चा करते देखे गए। एसडीएम श्रीमती शुक्ला ने बताया कि कुल 86 शिकायतें प्राप्त हुई।

संपूर्ण समाधान दिवस में सुनी गई शिकायतें

तहसील दिवस में प्राप्त राजस्व व पुलिस की शिकायतों में से कई शिकायतों का निस्तारण मौके पर कराया गया। कुछ शिकायतों के निस्तारण के लिए राजस्व पुलिस की टीम को मौके पर जाने के लिए निर्देश दिए गए। संपूर्ण समाधान दिवस में एसडीएम सदर के अलावा क्षेत्राधिकारी नगर विनोद कुमार द्विवेदी, क्षेत्राधिकारी हरियांवा शिल्पा कुमारी तहसीलदार सदर प्रतीत त्रिपाठी के अलावा अन्य सभी अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।

एसडीएम सदर स्वाति शुक्ला ने खुद सुना वृद्ध महिला की समस्या

सम्पूर्ण समाधान दिवस पर एसडीएम सदर स्वाति शुक्ला का वृद्ध महिला को देखकर उनके पास पहुँचकर चाय बिस्कुट खिलाकर समस्या का समाधान करने पर वहाँ मौजूद लोगों ने एसडीएम की मानवता की जमकर तारीफ की। स्वाति शुक्ला अपने व्यवहार को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story