Hardoi News: चोरों की आहट पर गांव में हुई फायरिंग, गोली लगने से एक की मौत

Hardoi News: एगवां गांव में उस समय हडकंप मच गया जब आधी रात गांव में चोरों के आने की खबर लोगों को लगी। इसी बीच गांव के लोगों ने फायरिंग करना शुरू कर दिया। फायरिंग के दौरान गांव के ही एक व्यक्ति की गोली लग गई जिससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई।

Pulkit Sharma
Published on: 13 Feb 2023 5:30 AM GMT
Hardoi News
X

 शाहाबाद थाना क्षेत्र में के एगवां की घटना (फोटो: न्यूज नेटवर्क)

Hardoi News: हरदोई जनपद के शाहाबाद थाना क्षेत्र में पड़ने बाले एगवां गांव में उस समय हडकंप मच गया जब आधी रात के बाद गांव में चोरों के आने की खबर से लोगों को लगी, चोरों की आहट होते ही लोग अपनी अपनी छतों पर चढ़ गए तथा शोर-शराबा करने लगे। इसी बीच गांव के लोगों ने फायरिंग करना भी शुरू कर दिया। फायरिंग के दौरान गांव के ही एक व्यक्ति की गोली लग गई जिससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक व भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आपको बता दें कि थाना शाहाबाद क्षेत्र अंतर्गत ग्राम एगवां में रविवार आधी रात के बाद कुछ ग्रामीणों को चोरों की आहट लगी। इस पर वह शोर-शराबा करने लगे देखते ही देखते पूरे गांव के लोग घरों की छतों पर पहुंच गए । कुछ लोग घरों के बाहर पहुंचकर शोर-शराबा करने लगे। इस बीच कुछ ग्रामीणों ने फायरिंग करना शुरू कर दिया। फायरिंग से गांव के ही शब्बीर के कंधे पर गोली लग गई । जिससे उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

घटना की सूचना पुलिस व एंबुलेंस को दी गई। खबर मिलते ही पुलिस अधीक्षक सहित भारी बल मौके पर पहुंच गया । मृतक का शव पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने बताया कि चोरों की आहट पर ग्रामीणों ने फायरिंग की इसी में एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि मृतक के परिजनों ने गांव के ही कुछ लोगों पर रंजिश में हत्या करने का आरोप लगाया है जिसके बाद जाँच पड़ताल शुरु कर दी गई है जाँच रिपोर्ट व तहरीर के आधार पर आगे की कार्यवाही की जायेगी।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story