Hardoi News: जनसेवा संचालक से लूट की घटना का खुलासा, पुलिस ने पकड़े 2 शातिर बदमाश

Hardoi News: शाहाबाद थाना क्षेत्र में जनसेवा केंद्र संचालक से तीन लाख रुपये की लूट का खुलासा करते हुए आज पुलिस ने दो बदमाशों गिरफ्तार किया है।

Pulkit Sharma
Published on: 6 Dec 2022 11:03 AM GMT
Hardoi News
X

जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी। 

Hardoi News: शाहाबाद थाना क्षेत्र में जनसेवा केंद्र संचालक से तीन लाख रुपये की लूट का खुलासा करते हुए आज पुलिस ने दो बदमाशों को 36 हजार रुपये नकद, लैपटाप और मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया है।

ये है पूरा मामला

पूरा मामला हरदोई जिले के थाना शाहाबाद क्षेत्र का है जहां पर जन सेवा केंद्र संचालक राहुल अपने घर से जनसेवा केंद्र के लिए निकला था लेकिन रास्ते में ही नगला गणेश मोड़ के पास बाइक सवार तीन आरोपियों ने राहुल के ऊपर लोहे की रॉड से हमला कर दिया और उसे जख्मी कर उसके पास से तीन लाख नकद, एक लैपटॉप सहित कुछ जरूरी कागजात लूटकर फायर करते हुए फरार हो गए थे। किसी तरह राहुल ने अपने को संभाला और अपने परिजनों को इसकी सूचना दी जिसके बाद राहुल के परिजनों द्वारा महिला थाना क्षेत्र में तहरीर दी गई कि उसके साथ कुछ अपराधियों ने हमला कर लूट की और फरार हो गए।

घटना की सूचना फैलते ही इलाके में मचा हड़कंप

घटना की सूचना फैलते ही इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस अपराधियों की तलाश में जुट गई लेकिन काफी दिनों तक जब अपराधियों का सुराग ना लगा तो पुलिस अधीक्षक के कुशल निर्देशन में सर्विलांस और एसओजी की टीम को खुलासे के लिए लगाया गया काफी प्रयास करने के बाद आज मुखबिर की सूचना पाकर पुलिस ने दबिश देकर दो अपराधियों को दबोच लिया।

पुलिस ने आरोपियों को भेजा जेल

पुलिस ने बताया कि इन अपराधियों के पास से ₹36120 नकद, लैपटॉप और घटना के दौरान प्रयोग की गई मोटरसाइकिल बरामद हुई है। फिलहाल इन आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। पुलिस अब इनके तीसरे साथी की तलाश कर रही है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story