Hardoi News: गैंगस्टर मो. हसीब समेत 4 अभियुक्तों की 8 करोड़ की संपत्ति कुर्क

Hardoi News: जिला प्रशासन की मदद से पुलिस ने चार गैंगस्टर की आठ करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क की है। पुलिस ने डीएम के आदेश के बाद कार्रवाई की है।

Pulkit Sharma
Published on: 3 Jan 2023 2:53 PM GMT (Updated on: 3 Jan 2023 5:11 PM GMT)
Hardoi News
X

मौके पर मौजूद पुलिस कर्मी। 

Hardoi News: हरदोई में जिला प्रशासन की मदद से पुलिस ने चार गैंगस्टर की आठ करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क की है, जिसमें गैंगस्टर मोहम्मद हसीपुर छोटे गाजी शामिल हैं। थाना टडियावा थाना क्षेत्र के निवासी गैंगस्टर छोटे गाजी और उसके भाइयों की संपत्ति को डीएम के आदेश पर कुर्क किया गया है। इसमें आवास कृषि योग्य भूमि वाहन समेत 29 संपत्तियों को प्रशासन ने कुर्क किया। छोटे गाजी और उसके भाइयों के खिलाफ हत्या लूट और दुष्कर्म के मामले दर्ज थे।

डीएम के आदेश पर 29 संपत्तियों को किया कुर्क

गैंगस्टर की आठ करोड़ की संपत्ति कुर्क किए जाने के मामले की जानकारी देते हुए एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि उनके निर्देशन में चलाए जा रहे अभियान के तहत अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी के पर्यवेक्षण व सीओ हरियावां के कुशल नेतृत्व में प्रभारी निरीक्षक टडियावा व प्रभारी निरीक्षक बेनीगंज द्वारा गैंगस्टर एक्ट से संबंधित मोहम्मद हसीब उर्फ छोटे गाजी, मुनीर, नफीस व सीबू के विरुद्ध गिरोह बंद अधिनियम के तहत 8 करोड़ रुपये की कुल 29 संपत्तियों को डीएम हरदोई के आदेश पर कुर्क किया गया। इस कार्रवाई के दौरान एसडीएम सदर स्वाति शुक्ल आदि मौजूद रहे। छोटे गाजी और उसके भाइयों के खिलाफ हत्या लूट और दुष्कर्म के मामले दर्ज थे।

पुलिस की कार्रवाई से गैंगस्टरों में मचा हडकंप

हरदोई पुलिस द्वारा लगातार अभियान चलाकर गैंगस्टरों की संपत्ति को कुर्क किया जा रहा है। पुलिस द्वारा की जा रही चल अचल संपत्ति को कुर्क करने से गैंगस्टरों में हडकंप मचा हुआ है। टड़ियावां थाना क्षेत्र में अपनी दहशत फैलाए गैंगस्टर पर हुई कार्रवाई क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story