×

Hardoi News: ग्रामीण क्षेत्रों में हुई लूट का खुलासा कर पुलिस ने थपथपाईं पीठ, शहर की घटनाओं में अब तक हाथ ख़ाली

Hardoi News: सोमवार को पुलिस ने एसओजी और सर्विलांस टीम की मदद से मिर्चा झोंक गैंग का खुलासा कर कुछ राहत जरूर महसूस की है।

Pulkit Sharma
Published on: 8 Feb 2023 8:10 AM GMT
Hardoi police
X

Hardoi police

Hardoi News: शहर के बाहर आंखों में मिर्च झोंककर लूट और उसके बाद शहर के अंदर एक के बाद एक कर हो रहीं टप्पेबाजी की वारदातों से पब्लिक के साथ-साथ पुलिस भी परेशान है। हालांकि सोमवार को पुलिस ने एसओजी और सर्विलांस टीम की मदद से मिर्चा झोंक गैंग का खुलासा कर कुछ राहत जरूर महसूस की है, लेकिन टप्पेबाजों तक नहीं पहुँच सकी है।

ऐसी घटनाओं को अंजाम देने वाले शातिरों पर पुलिस ने मुखबिर का जाल बिछाया है।उसके अलावा नाकों पर चेकिंग अभियान भी चलाया जा रहा है। एसपी राजेश द्विवेदी ने अपने मातहतों को ऑपरेशन सुरंग और ऑपरेशन चक्रव्यूह के तहत काम करने के सख्त निर्देश जारी किए है।पुलिस का दावा है की बहुत जल्द टप्पेबाज़ो को भी खोज लिया जाएगा।

28 जनवरी को आवास विकास कालोनी निवासी वेदप्रकाश पाण्डेय की पत्नी कल्पना पाण्डेय घर से बाज़ार के लिए निकल कर लखनऊ रोड पर पहुंची, तभी पीछे से आए बाइक सवार उनके गले में पड़ी सोने की चैन खींच कर भाग गए। पुलिस ने दी गई तहरीर पर वारदात के आठवें दिन रिपोर्ट दर्ज की।

4 फरवरी को शहर के मोहल्ला अशराफ

टोला निवासी राजपाल सिंह पीएनबी की शाखा रेलवे गंज से 40 हज़ार रुपये का भुगतान ले कर बाहर निकले। वहीं पर मोड़ पर पुलिस चौकी के सामने राजपाल के पास पहुंचा एक अंजान शख्स चिट्ठी के बहाने से 40 हजार की टप्पेबाजी कर भाग निकाला था जिसका सीसीटीवी वीडियो भी सामने आ चुका है।

6 फरवरी को लखनऊ की रहने वाली मायावती गुप्ता शहर के आरआर इंटर कालेज में हो रहे सामूहिक विवाह समारोह में शामिल होने के बाद अपनी बेटी के घर मल्लावां जाने के लिए रोडवेज बस अड्डे पर पहुंची, उसी बीच किसी टप्पेबाज ने उनकी बैग से चैन, अगूंठी और नगदी पर हाथ साफ कर दिया।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story