×

Hardoi News: डीजे बजाने को लेकर प्रधान ने बोला हमला, घर में घुसकर लाठी-डंडे से पीटा, वीडियो हुआ वायरल

Hardoi News: पाली इलाके में मारपीट का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें प्रधान ने घर में घुसकर एक परिवार से मारपीट की है। डीजे के धुन को लेकर दोनों के बीच विवाद होना बताया जा रहा है।

Pulkit Sharma
Published on: 10 March 2023 7:48 AM GMT
Hardoi News: डीजे बजाने को लेकर प्रधान ने बोला हमला, घर में घुसकर लाठी-डंडे से पीटा, वीडियो हुआ वायरल
X

Hardoi News: पाली इलाके में मारपीट का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें प्रधान ने घर में घुसकर एक परिवार से मारपीट की है। डीजे के धुन को लेकर दोनों के बीच विवाद होना बताया जा रहा है। जिसके बाद आक्रोशित प्रधान ने अपने परिवार के साथ मारपीट की है। जिसमें मां -बेटी समेत चार लोग गंभीर घायल हुए है। जिनको इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस पर मामले में कार्यवाही ना करने का आरोप लग रहा है।

बताया गया कि पाली थाना क्षेत्र के कैथा गांव में होली मिलन कार्यक्रम चल रहा था। जिसको लेकर सभी अपने -अपने हिसाब से खुशियां मना रहे थे। रामदेवी के परिवार में डीजे के धुन पर खुशियां मनाई जा रही थी। उसकी बेटी रचना और बेटे अनिल व मंजीत डीजे की धुन पर थिरक रहे थे। तभी गांव के प्रधान रामनिवास ने डीजे की धुन को कम करने के लिए कहा। जिस पर दोनों पक्षों में विवाद हो गया और आक्रोशित प्रधान ने परिवार समेत घर पर हमला बोल दिया। लाठी - डंडे से लैस प्रधान रामनिवास और उसके भतीजे सरोज, पुत्र पंकज व पौत्र अमित व अवनीश ने जमकर मारपीट की है।

जिसमें रामदेवी उसकी बेटी रचना व पुत्र अनिल और मंजीत गंभीर घायल हो गए। जिनको पाली सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने गंभीर अवस्था में सभी को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। मारपीट की घटना से रामदेवी के परिवार में होली की खुशियां गम में तब्दील हो गई। गांव में भी इस घटना को लेकर गहमागहमी है। इस पूरे मामले में पुलिस पर कार्रवाई ना करने का आरोप लग रहा है। पाली थानाध्यक्ष ने बताया की मामला संज्ञान में है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार जारी है।दोनों ही पक्षों से अभी तक कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर मिलने पर जाँच कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story