×

Hardoi News: कोहरे के चलते आपस में भिड़े दो टैंकर, एक की मौत

Hardoi News: हादसे में एक टैंकर चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

Pulkit Sharma
Published on: 10 Jan 2023 9:54 AM GMT
Hardoi road accident
X

Hardoi road accident

Hardoi News: उत्तर प्रदेश में कोहरा एक बार फिर मुसाफिरों के लिए काल साबित हुआ है। कोहरे के कारण अब तक कई सड़क दुर्घटना सामने आई है, जिसमे कई लोग अपनी जान गवा चुके हैं। मंगलवार की सुबह हरदोई में भी कोहरे के चलते दो टैंकरों की आमने सामने से भिड़ंत हो गई। हादसे में एक टैंकर चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

टैंकरो की भिड़ंत की सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने घायल को स्थानीय सी एच सी में भर्ती कराया और मृत्क के शव को क़ब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

भीषण कोहरे के चलते हादसा

मामला मल्लवा सैंडिला मार्ग का है । जहाँ भीषण कोहरे के चलते दो टैंकर की ज़बरदस्त भिड़ंत हो गई। जिसने से एक टैंकर चालक की मौके पर ही मौत हो गई। यह टैंकर जनपद सीतापुर से मिथाईल लेकर गुजरात जा रहा था। हादसे में राजस्थान के थाना जैसलमेर निवासी चेना राम चौधरी की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को क़ब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक़ प्रथम दृष्टा कोहरे के चलते हादसा होना प्रतीत होता है । मृतक के शव को क़ब्ज़े में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों की तारीख़ के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story