Hardoi News: स्कॉर्पियो ने श्रद्धालुओं की ट्रैक्टर ट्रॉली में मारी टक्कर, एक की मौत दूसरा घायल

Hardoi News: सीओ सिटी विकास जायसवाल ने बताया की बीती रात कुछ श्रद्धालु गंगा स्नान के लिए जा रहे थे की तभी पीछे से एक स्कॉर्पियो कार ने ज़ोरदार टक्कर मार दी है. जिसने से दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे घायलों को पुलिस की सहायता से अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उपचार के दौरान सन्तराम की मौत हो गई.

Pulkit Sharma
Published on: 5 Feb 2023 2:16 PM GMT
X

Hardoi Scorpio collided with a tractor trolley of devotees one killed

Hardoi News: हरदोई में सड़क हादसे रुकने का नाम ही नहीं ले रहे है। हरदोई में एक बार फिर सड़क हादसे में एक शख़्स की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। मामला बिलग्राम थाना क्षेत्र का है जहां गंगा स्नान के लिए जा रहे श्रद्धालुओं की सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली में एक स्कॉर्पियो कार ने ज़ोरदार टक्कर मार दी।स्कॉर्पियो की टक्कर से ट्रैक्टर ट्रॉली सवार सन्तराम और छोटू गंभीर रूप से घायल हो गया।

स्कॉर्पियो सवार लोगो ने की मारपीट

सूचना मिलते ही मौक़े पर पहुँची पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान सन्तराम की मौत हो गई। वही छोटू की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने मृतक के शव को क़ब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के भाई का आरोप है कि उसका भाई गंगा स्नान के लिये ट्रैक्टर ट्रॉली से दाहित सुरसा से राजघाट स्नान के लिये निकला था।मृतक के भाई ने बताया की रास्ते में ट्रैक्टर ट्रॉली सड़क किनारे खड़ी थी की तभी पीछे की ओर से तेज गति से आ रही स्कॉर्पियो कार ने ज़ोरदार टक्कर मार दी जिससे उसके भाई की मौत हो गई है। मृतक के भाई का आरोप है कि स्कॉर्पियो सवार लोगो ने सदर के बाद पास के अपने गाँव से लोगो को बुलाकर ट्रैक्टर ट्रॉली सवार लोगो के साथ मारपीट भी की। जिसने कई लोगो को चोटे भी आई है।

सीओ सिटी ने दी जानकारी

सीओ सिटी विकास जायसवाल ने बताया की बीती रात कुछ श्रद्धालु गंगा स्नान के लिए जा रहे थे की तभी पीछे से एक स्कॉर्पियो कार ने ज़ोरदार टक्कर मार दी है. जिसने से दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे घायलों को पुलिस की सहायता से अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उपचार के दौरान सन्तराम की मौत हो गई है।पुलिस ने शव को क़ब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।पुलिस का द्वारा अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story