×

Hardoi Video: भरभरा कर गिरा दो मंज़िला मकान, सामने आया लाइव फ़ुटेज

Hardoi Video: शहर में एक परिवार का आशियाना चंद मिनटों में पत्तों की तरह जमींदोज हो गया। घटना के वक्त कोई सेल्फी लेता नजर आया तो कोई घटना क्रम का वीडियो बनाता नजर आया।

Pulkit Sharma
Published on: 10 Feb 2023 5:31 PM GMT
X

हरदोई: भरभरा कर गिरा दो मंज़िला मकान, सामने आया लाइव फ़ुटेज

Hardoi Video: शहर में एक परिवार का आशियाना चंद मिनटों में पत्तों की तरह जमींदोज हो गया। घटना के वक्त लोग तमाशबीन बने रहे। कोई सेल्फी लेता नजर आया तो कोई घटना क्रम का वीडियो बनाता नजर आया। दो मंजिला मकान के बगल में एक प्लाट में बेसमेंट की खुदाई हो रही थी। इसी बीच मकान में कुछ हिलने की आहट हुई तो परिवार वाले घर के बाहर निकल आए। जिसके बाद कुछ ही मिनट में दो मंजिला मकान जमींदोज हो गया।

कोतवाली शहर इलाके के बावन चुंगी पर अजय प्रताप सिंह का 2 मंजिला मकान है, जिसमे राजकुमार अपने परिवार के साथ रहते है। बगल में ही सोनू त्रिवेदी का प्लाट पड़ा हुआ है। जिसमे सप्ताह भर से काम चल रहा हैं। बेसमेंट की खुदाई के दौरान आज शाम जब राजकुमार के परिवार वालो को घर के हिलने की आहट हुई तो सारे लोग घर के बाहर आ गए। उनका पेट अंदर ही रह गया जिसको राजकुमार कुछ देर बाद निकाल लाए।

चंद मिनटों में ही जमींदोज हो गया घर

पेड़ की डाल की तरह दो मंजिला इमारत हिली और तकरीबन आधे घंटे में जमींदोज़ हो गई। राजकुमार की बेटी पिंकी ने बताया उसके शैक्षणिक प्रमाण पत्र मकान के अंदर थे। घर के अंदर जेवर नगदी सहित पूरा गृहस्थी का सामान था, जो कि चंद मिनटों में ही जमींदोज हो गया। जैसे ही उन्हें घर हिलने की आहट हुई वह सभी डर के बाहर आ गए। उनका कुत्ता अंदर ही छूट गया था जिसको उनके पिता ने जान पर खेलकर बचाया है। घटना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले के तफ्तीश में जुटी है।

एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि बेसमेंट की खुदाई के दौरान यह हादसा हुआ है। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है। जांच में जो तथ्य पाए जाएंगे उसी आधार पर विधि संगत कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story