×

Hardoi Newstrack Exclusive: बेसिक शिक्षा अधिकारी विनीता ने बताया क्या होंगी प्राथमिकताएं, आप भी जानें

Hardoi: जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी की कमान विनीता को सौपी गई। उन्होंने कहा कि जो शासन की मंशायें है सर्वोच्च प्राथमिकताएं उन्हीं को दी जाएंगी जो सही समय पर गुणवक्ता पूर्ण तरीके से पूरी हो सके।

Pulkit Sharma
Published on: 12 Dec 2022 2:37 PM GMT
Hardoi News
X

जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी विनीता 

Hardoi News: उत्तर प्रदेश शासन ने हाल ही में कई जनपदों के बेसिक शिक्षा अधिकारियों के तबादले किये थे। शासन द्वारा किये गए तबादलों में हरदोई के बेसिक शिक्षा अधिकारी वीपी सिंह का तबादला कर कर दिया गया है। जिसके बाद हरदोई जनपद की जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी की कमान विनीता को सौपी गई।

''अनिमियता की शिकायत पर गुणवक्ता पूर्ण व निष्पक्ष तरीके से निपटाया जाएगा''

हरदोई पहुंची बेसिक शिक्षा अधिकारी ने न्यूज़ ट्रैक से की खास बातचीत में अपनी प्राथमिकताओं को बताया। उन्होंने कहा कि जो शासन की मंशायें है सर्वोच्च प्राथमिकताएं उन्हीं को दी जाएंगी जो सही समय पर गुणवक्ता पूर्ण तरीके से पूरी हो सके। बेसिक शिक्षा अधिकारी ने कहा कि जो भी अनिमियता की शिकायत आएगी, उसको गुणवक्ता पूर्ण व निष्पक्ष तरीके से निपटाया जाएगा।

बेसिक शिक्षा अधिकारी ने शिक्षकों से की अपील

नई बेसिक शिक्षा अधिकारी ने कहा कि अपनी जगह दूसरों से नौकरी कराने वाले शिक्षकों पर सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। शिक्षकों से अपील करते हुए कहा कि शिक्षक अपने दायित्व का निर्वह बड़ी की कुशलता के साथ करें।किसी भी प्रकार की अनिमिनता मिलने पर सख्त कार्यवाही की जाएगी।

तत्कालीन बेसिक शिक्षा अधिकारी वीपी सिंह पर भ्रष्टाचार के लगे गंभीर आरोप

तत्कालीन बेसिक शिक्षा अधिकारी वीपी सिंह पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगे थे। वीपी सिंह की जांच लोकायुक्त द्वारा की जा रही थी।हरदोई के जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी वीपी सिंह को उत्तर प्रदेश सरकार के राज्यपाल के अनुमोदन के बाद हरदोई के बेसिक शिक्षा अधिकारी के पद से हटा दिया गया था। शिक्षा विभाग के अधिकारी के पद पर पहुँची विनीत को जनपद के अध्यापकों द्वारा जमकर स्वागत किया गया।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story