Hardoi Video: वैगन आर से टकराई मोटरसाइकिल, हवा में उछलकर दूर गिरा युवक, हेलमेट ने बचाई जान

Hardoi Video: पेट्रोल पम्प पर आ रही वैगनआर कार में तेज गति से आ रही मोटरसाइकिल ने ज़ोरदार टक्कर मार दी।

Pulkit Sharma
Published on: 27 Jan 2023 8:58 AM GMT
X

Hardoi Video

Hardoi Video: जनपद में बीते कई दिनों में लगभग आधा दर्जन सड़क हादसे सामने आ चुके है जिसमें कई लोगों ने अपनी जान भी गवां दी है वही कई गंभीर रूप से घायल भी हो चुके है।उपसम्भागीय परिवहन विभाग द्वारा लोगो को लगातार जागरूक करने का कार्य भी किया जा रहा है। जनपद में सड़क सुरक्षा सप्ताह व माह का आयोजन कर लोगो को वाहन सुरक्षा संबंधी जागरूकता लाई जा रही है फिर भी राजमार्गों पर लगातार सड़क हादसें बढ़ते ही जा रहे है।

हरदोई में ऐसे ही एक सड़क हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जहां पेट्रोल पम्प पर आ रही वैगनआर कार में तेज गति से आ रही मोटरसाइकिल ने ज़ोरदार टक्कर मार दी।वैगनार व मोटरसाइकिल में टक्कर इतनी ज़ोरदार थी की मोटरसाइकिल सवार युवक उछलकर दूर जा गिरा ग़नीमत यह रही थी इस हादसे में किसी को भी कोई गंभीर चोटे नहीं आई है।

पेट्रोल पम्प के सामने का वीडियो

वायरल वीडियो शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र के राज्यमार्ग इस्तिथ एक पेट्रोल पम्प के सामने का है जहां एक वैगनार कार तेज़ गति से पेट्रोल पम्प की और मुड़ती है जहां सामने से आ रही तेज रफ़्तार मोटरसाइकिल ने रोकने का काफ़ी प्रयास किया पर मोटरसाइकिल वैगनार कार से जा टकराई।दोनों वाहनों के बीच भिड़ंत इतनी जोड़ थी की बाइक सवार युवक उछलकर वैगनार के ऊपर से सड़क के दूसरी और जा गिरा।वाहनो के टकराने की आवाज सुनते ही लोग घटना स्थल की और दौड़ पड़े।ग़नीमत यह रही कि मोटरसाइकिल सवार युवक हेलमेट लगाये था जिसके चलते युवक को मामूली चोट आई।युवक को उपचार के लिए स्थानीय सीएचसी ले जाया गया।हादसे का वीडियो पेट्रोल पम्प के सीसीटीवी में क़ैद हो गया जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story