Hardoi News: युवक का प्राइवेट पार्ट काटने के मामले में एक किन्नर गिरफ्तार, दो अभी भी फरार

Hardoi News: पुलिस के मुताबिक, प्रथम दृष्टया मामला क्षेत्रीय बंटवारे का प्रतीत हो रहा है। मामला हरदोई जिले की शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र का है।

Pulkit Sharma
Published on: 22 Feb 2023 5:26 PM GMT
Hardoi News
X

Hardoi News

Hardoi News: अपने ही यह ही साथी का प्राइवेट पार्ट काटे जाने के मामले में हरदोई पुलिस ने एक किन्नर को हिरासत में लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है। दो और आरोपितों की तलाश जारी है। पुलिस के मुताबिक, प्रथम दृष्टया मामला क्षेत्रीय बंटवारे का प्रतीत हो रहा है। मामला हरदोई जिले की शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र का है।

जाने क्या था पूरा मामला

जनपद की शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र के काशीराम कॉलोनी निवासी मुशीर पुत्र रफी ने अपने ही तीन किन्नर साथियों द्वारा प्राइवेट पार्ट काटे जाने का मामला दर्ज कराया था। आरोप था कि गिगियानी निवासी किन्नर हिरनी, नदीम और पलक ने चाय में नशा पिला कर उसका प्राइवेट पार्ट कटवा दिया था। 14 फरवरी को मुशीर किन्नरों के गिगियानी घर पर गया था। वहां पर उसे नशीली चाय पिलाकर उसका प्राइवेट पार्ट कटवा दिया गया। 17 फरवरी को जब मुशीर को होश आया तो अपना प्राइवेट पार्ट कटा देखकर दंग रह गया। मुशीर ने सारी बात परिजनों को बताई। परिजन मुशीर को लेकर कोतवाली गए और तीनों के खिलाफ प्रार्थना पत्र दिया। मुशीर को डॉक्टरी परीक्षण के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। जहां से उसे हरदोई रेफर किया गया।

पुलिस गिरफ्त में किन्नर नदीम

शाहबाद कोतवाली में हिरनी, नदीम और पलक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। इस सिलसिले में किन्नर नदीम को पुलिस ने हिरासत में लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है जबकि हिरनी और पलक अभी पुलिस पकड़ से बाहर हैं। हिरासत में लिए गए किन्नर नदीम ने इस संवाददाता को बताया आरोप लगाने वाला मुशीर सभी के साथ नाचने गाने का काम करता था। वह केवल हिरनी से वसूली के लिए एक इलाका चाहता था। हिरनी ने उसे क्षेत्र देने से मना किया जिससे नाराज होने के कारण उसने सभी को झूठे मुकदमे में फंसाया। किन्नर नदीम के अनुसार वह हिरनी के साथ नाच गाने का काम करता है और अपना पेट पालता है। मुशीर का प्राइवेट पार्ट काटे जाने के बारे में उसे कोई जानकारी नहीं है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story