×

Hardoi News: ट्रेन से कटकर युवक की हुई मौत, आरपीएफ मान रही आत्महत्या

Hardoi News: हरदोई रेल यार्ड के किलोमीटर नंबर 1175/ 11-13 अप लाइन पर न्यू जलपाईगुड़ी से चलकर दिल्ली जा रही ट्रेन से एक युवक की कटकर दर्दनाक मौत हो गई। मृतक युवक के पास से एक वोटर कार्ड प्राप्त हुआ है।

Pulkit Sharma
Published on: 7 Dec 2022 8:43 AM GMT
In hardoi Youth died hit by train RPF is considering suicide
X

In hardoi Youth died hit by train RPF is considering suicide (Social Media) 

Hardoi News: ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची आरपीएफ व जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मर्चरी भेज दिया है। हरदोई रेल यार्ड के किलोमीटर नंबर 1175/ 11-13 अप लाइन पर न्यू जलपाईगुड़ी से चलकर दिल्ली जा रही ट्रेन से एक युवक की कटकर दर्दनाक मौत हो गई। मृतक युवक के पास से एक वोटर कार्ड प्राप्त हुआ है। आरपीएफ व जीआरपी द्वारा मृतक की ली गई तलाशी के दौरान कोई भी रेल टिकट बरामद नहीं हुआ है। युवक के ट्रेन से कटने के चलते न्यू जलपाईगुड़ी दिल्ली एक्सप्रेस 17 मिनट प्रभावित हुई।

बुधवार सुबह पेट्रोलिंग कर रहे आरपीएफ के जवानों को एक शव अप लाइन पर पड़ा दिखा जिसका सर रेल ट्रैक पर और धड़ ट्रैक के बाहर था। पेट्रोलिंग टीम द्वारा आरपीएफ पोस्ट पर सूचना दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंचे सब इंस्पेक्टर घम्मू राम ने जीआरपी के साथ मृतक के शव की जाँच कर जिला अस्पताल के मर्चरी में रखवा दिया है।

आरपीएफ प्रभारी आरबी सिंह ने बताया कि ट्रेन से कटे युवक के शव की शिनाख्त राजू कुमार मंडल पुत्र प्रसादी मंडल गोबिंदपुर दिरा जिला कटिहार बिहार के रूप में हुई है। मृतक के पास से कोई भी रेल टिकट बरामद नही हुआ है। प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है। परिजनों के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

आरपीएफ के लगातार जागरूक करने के बाद भी हादसों में कमी नही आई है। आये दिन रेल ट्रैक से काटने के मामले सामने आते हैं। रेल प्रशासन और आरपीएफ द्वारा लगातार लोगो को रेल ट्रैक पार ना करने,चलती ट्रेन पर न चढ़ने, पायदान पर बैठकर यात्रा न करने, रेल ट्रैक के पास न खड़े होने को लेकर जागरूक करता रहता है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story