Hardoi News: राज्य सड़क परिवहन निगम में परिचालकों की भर्ती, इस तारीख़ तक कर सकते है आवेदन

Hardoi News: आउटसोर्सिंग के माध्यम से चालकों की भर्ती की गई थी जिसमें बड़ी संख्या में युवाओं को रोजगार प्राप्त हुआ। परिवहन विभाग आउटसोर्स कर्मचारी की भर्ती समय-समय पर करता आ रहा है।

Pulkit Sharma
Published on: 26 Aug 2024 2:18 PM GMT
Hardoi News ( Pic- Newstrack)
X

Hardoi News ( Pic- Newstrack)

Hardoi News: उत्तर प्रदेश में राज्य सड़क परिवहन निगम लगातार युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान कर रहा है। आउटसोर्सिंग के माध्यम से चालकों की भर्ती की गई थी जिसमें बड़ी संख्या में युवाओं को रोजगार प्राप्त हुआ। परिवहन विभाग आउटसोर्स कर्मचारी की भर्ती समय-समय पर करता आ रहा है। एक बार फिर उत्तर प्रदेश परिवहन निगम में आउटसोर्सिंग के माध्यम से परिचालकों की नियुक्ति होनी है।

परिचालक पद पर कार्य करने के इच्छुक व्यक्ति उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इस संदर्भ में पूरी जानकारी ले सकते हैं। 29 अगस्त तक आवेदन करने का आखिरी मौका है। 29 अगस्त के बाद भर्ती की प्रक्रिया को शुरू किया जाएगा।उत्तर प्रदेश परिवहन निगम मुख्यालय द्वारा 174 आउटसोर्स परिचालकों के सापेक्ष 25% की अतिरिक्त स्वीकृति प्रदान की गई है।

इंटर पास युवक कर सकते है आवेदन

उत्तर प्रदेश परिवहन निगम में वर्ग वार पदों को स्वीकृत किया गया है। क्षेत्र में 44पदों पर यह नियुक्ति होनी है जिनमें से सामान्य वर्ग के लिए 18 पद, ईडब्ल्यूएस के लिए 4 पद, अनुसूचित जाति के लिए 9 पद ,अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए 12 पद, अनुसूचित जनजाति के लिए 1 पद है। परिचालक पद पर इंटर पास और सीसीसी पास बेरोजगार युवक आवेदन कर सकते हैं। परिचालक पद के लिए न्यूनतम आयु वर्ष 18 वर्ष से 40 वर्ष तक निर्धारित की गई है।आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों को नियमानुसार शासनादेश के अनुसार आयु सीमा में छूट भी उपलब्ध कराई जाएगी। क्षेत्रीय प्रबंधक एमएल केसरवानी ने बताया कि आउटसोर्सिंग के माध्यम से 44 परिचालकों की भर्ती होनी है। 29 अगस्त तक युवक अपना आवेदन विभाग की वेबसाइट पर जाकर कर सकते हैं। प्रदेश में लगातार युवाओं को रोजगार देने का कार्य उत्तर प्रदेश परिवहन निगम द्वारा किया जा रहा है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story