Hardoi News: 7 साल की बच्ची के साथ पड़ोस में रह रहे युवक ने किया दुष्कर्म पुलिस ने किया गिरफ्तार

Hardoi News: मोबाइल पर गेम खिलाने के बहाने अपने घर ले गया। जहां उसके साथ हवस का गंदा खेल खेला। बच्ची किसी तरह उसके चंगुल से छूट कर चीखती.चिल्लाती हुई अपने घर भागीए तभी वहशी भी वहां से भाग गया।

Pulkit Sharma
Published on: 17 Jun 2023 11:27 AM GMT

Hardoi News: घर के बाहर खेल रही एक 7 साल की बच्ची को उसी का पड़ोसी मोबाइल पर गेम खिलाने के बहाने अपने घर ले गया। जहां उसके साथ हवस का गंदा खेल खेला। बच्ची किसी तरह उसके चंगुल से छूट कर चीखती, चिल्लाती हुई अपने घर भागी तभी वहशी भी वहां से भाग गया। हालांकि कुछ ही देर में पुलिस ने उसे गांव से ही गिरफ्तार कर लिया। इसका पता होते ही एसपी राजेश द्विवेदीए एएसपी पूर्वी नृपेंद्र सिंह और सीओ हरियावां शिल्पा कुमारी ने गांव पहुंच कर सारे मामले की पड़ताल की। पुलिस ने केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

मोबाइल पर गेम खिलाने के बहाने अपने साथ ले गया था युवक

बताया गया है कि टड़ियावां थाने के एक गांव में अपने ताऊ और ताई के पास रह रही 7 साल की बच्ची शुक्रवार की शाम को घर के बाहर खेल रही थी। इसी बीच उसके पड़ोसी अनुज सिंह पुत्र नरेश सिंह ने उसे मोबाइल पर गेम खिलाने के बहाने अपने घर में बुलाया। उसके घर में कोई और नहीं था। बताते हैं कि वहशी बन गए अनुज ने उस बच्ची के साथ घिनौनी हरकत कीएबच्ची किसी तरह चीखते.चिल्लाते हुए उसके चंगुल से छूट कर अपने घर भागीएपीछे से अनुज भी भाग निकला।

क्या बोली पुलिस

हालांकि पुलिस ने उसे गांव से ही गिरफ्तार कर लिया है और बच्ची के ताऊ की तहरीर पर अनुज के खिलाफ धारा 376.एबी और लैंगिक अपराधों से बालको का संरक्षण अधिनियम 2012 की धारा 5.एमध्6 के तहत केस दर्ज किया है। इस तरह की वारदात का पता होते ही एसपी राजेश द्विवेदीए एएसपी पूर्वी नृपेंद्र सिंह और सीओ हरियावां शिल्पा कुमारी गांव पहुंची। वहां बच्ची के ताऊ और ताई के अलावा आस.पड़ोसियों से पूछताछ की। बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story