×

Abdullah Azam Khan: अब्दुला आज़म से मिलने पहुँची मौसी, एक घंटे के इंतज़ार के बाद हुई मुलाक़ात, स्वास्थ पर बोली..

Abdullah Azam Khan: अब्दुल्ला आजम की मौसी ने कहां की वह किसी प्रकार का कोई भी खाना नहीं लेकर गई थी वह सिर्फ अब्दुल्लाह आजम के लिए कंबल और शौल लेकर गई थी। थोड़ा तो इंसान भावुक हो ही जाता है बच्चा है उसको खिलाया है।

Pulkit Sharma
Published on: 23 Oct 2023 1:37 PM GMT
X

Hardoi News (Pic:Newstrack)

Hardoi News: रविवार को रामपुर की जेल से हरदोई के जिला कारागार में शिफ्ट किए गए सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान के पुत्र पूर्व विधायक अब्दुल्ला आजम से मिलने सोमवार को उनकी मौसी तनवीर फातिमा व उनके मौसा जियाउल रहमान जिला कारागार हरदोई पहुंचे। जनपद के रहने वाले अब्दुल्ला आजम की मौसी को जैसे ही इस बात की भनक लगी कि उनकी बहन डॉक्टर तंजीम फातिमा का पुत्र हरदोई जिला कारागार में शिफ्ट किया गया है वैसे ही वह अपने पति के साथ हरदोई कारागार में मिलने के लिए सुबह ही पहुंच गई। जेल प्रशासन द्वारा अब्दुल्ला आजम की मौसी का मौसा को लगभग 1 घंटे तक बैठा कर रखा गया।

जेल प्रशासन ने जारी की है लिस्ट

जेल प्रशासन द्वारा एक इस बावत दलील दी गई की जेल में अभी अन्य कैदियों की मिलाई चल रही है। जब अंदर मिलने वाले लोग बाहर आएंगे तब उनको अंदर भेजा जाएगा। लगभग 1 घंटे के बाद अब्दुल्ला आजम की मौसी-मौसा को जिला कारागार प्रशासन द्वारा मिलने की स्वीकृति दी गई। अब्दुल्ला आजम से मिलने से पहले वह काफी भावुक नजर आए। आपको बताते चलें कि अब्दुल्ला आजम द्वारा 10 लोगों से मिलने की एक लिस्ट जेल प्रशासन को दी है। उस लिस्ट में अब्दुल्ला आजम की मौसी तनवीर फातिमा का नाम भी शामिल था। जेल प्रशासन द्वारा जांच के बाद तनवीर फातिमा को अब्दुल्ला आजम से मुलाकात कराई गई। जेल के अंदर लगभग 45 मिनट तक अब्दुल्ला आजम व उनकी मौसी के बीच मुलाकात चली हैं।

यह दिन भी कट जाएँगे

अपनी बहन के पुत्र और पूर्व विधायक अब्दुल्ला आजम से मुलाकात के बाद तनवीर फातिमा पहले तो मीडिया से बचती हुई नजर आई जिसके बाद तनवीर फातिमा ने मीडिया को बताया कि अब्दुल्लाह आजम को थोड़ी सी खांसी जुखाम है बाकी स्वास्थ्य ठीक है। तनवीर फातिमा ने कहा कि वैसे तो परेशानी है और परेशानी में थोड़ा बहुत स्वास्थ्य पर असर तो पड़ता ही है। परेशानी तो सभी को है अलग-अलग हैं तीनों लोग। उन्होनें कहा कि घबराना मत। कुछ दिन तो सभी के आते हैं। आजकल बुरा वक्त चल रहा है यह दिन भी कट जाएगा।

अब्दुल्ला आजम की मौसी ने कहां की वह किसी प्रकार का कोई भी खाना नहीं लेकर गई थी वह सिर्फ अब्दुल्लाह आजम के लिए कंबल और शौल लेकर गई थी। थोड़ा तो इंसान भावुक हो ही जाता है बच्चा है उसको खिलाया है। सपा के वरिष्ठ नेता आज़म खान द्वारा रामपुर जेल से शिफ्ट किए जाने के दौरान एनकाउंटर किए जाने के बात कही थी जिस पर अब्दुल्ला आजम की मौसी ने कहा कि वह इस विषय पर कुछ नहीं कहना चाहती।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story