चोरों के हौसले बुलंद, ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि के घर लाखों का सामान लेकर हुए फ़रार

Hardoi News: जनपद के सुरसा थाना क्षेत्र का है सुरसा थाना क्षेत्र हरदोई शहर से लगा हुआ है जहां के रहने वाले शेषनाथ मिश्रा ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि व जाने माने कॉलेज के संस्थापक के ग़र में चोरों ने घुसकर बड़ी घटना को अंजाम दे दिया है।

Pulkit Sharma
Published on: 7 Aug 2024 12:03 PM GMT
hardoi news
X

हरदोई में ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि के घर लाखों का सामान लेकर हुए फ़रार (न्यूजट्रैक)

Hardoi News: जिले में चोरों ने एक बार फिर अपने हौसलों को पुलिस के सामने दिखा दिया है। चोरों ने बीती रात जनपद के प्रतिष्ठित कॉलेज के प्रबंधक के मकान में घुसकर लाखों रुपए की नगदी व सोने चांदी के आभूषण पर हाथ साफ कर दिया है। जनपद में दिन पर दिन चोर बेखौफ होते जा रहे हैं जबकि पुलिस इन चोरों तक पहुंचने में नाकाम साबित हो रही है। आए दिन चोर किसी न किसी थाना क्षेत्र में घटना को अंजाम दे रहे हैं।

लगातार चोरी की बढ़ रही घटनाओं से क्षेत्र के लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त है। हरदोई में बीती रात हुई चोरी ने एक बार फिर पुलिसिंग व्यवस्था की पोल खोल दी है। जिस स्कूल प्रबंधक के घर यह घटना घटित हुई है उनको पुलिस द्वारा लगभग 7 सुरक्षाकर्मी उपलब्ध गए हैं जबकि कुछ सुरक्षाकर्मी स्वयं उनके द्वारा लगाए गए हैं इसके बाद भी चोरों ने जिस दिलेरी से यह घटना अंजाम दिया है उसे साफ समझ जा सकता है कि हरदोई में चोरों के मंसूबे कितने बुलंद हैं।

एएसपी बोले जल्द होगा खुलासा

मामला हरदोई जनपद के सुरसा थाना क्षेत्र का है सुरसा थाना क्षेत्र हरदोई शहर से लगा हुआ है जहां के रहने वाले शेषनाथ मिश्रा ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि व जाने माने कॉलेज के संस्थापक के ग़र में चोरों ने घुसकर बड़ी घटना को अंजाम दे दिया है।चोरों ने घर से लाखों की नगदी सोने चांदी के जेवरात पर अपना हाथ साफ कर दिया।घटना की जानकारी जैसे ही क्षेत्र में लगी क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मिली जानकारी के मुताबिक़ चोरों ने शेषनाथ मिश्रा के पुत्र को गन पॉइंट पर लेकर घटना को अंजाम दिया हैं।

सूचना लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने अभियोग पंजीकृत करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि मालीहामाऊ के रहने वाले शेषनाथ मिश्रा का कहना है कि 12 से एक बजे के बीच चोरों द्वारा उनके घर में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय थाना पुलिस पहुँची और उसके द्वारा फील्ड यूनिट का निरीक्षण किया गया।अभी तक की जांच में कुछ युवक प्रकाश में आए हैं। पुलिस हर बिंदु पर जाँच कर रही है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story