Hardoi News: संदिग्धावस्था में ATM में लगी आग, मचा हड़कंप, जाँच में जुटी पुलिस

Hardoi News: जनपद के बिलग्राम कस्बे में हरदोई रोड पर भारतीय स्टेट बैंक की शाखा है।इस शाखा के बाहर ही बैंक का एटीएम लगा है। अचानक दोपहर एटीएम में आग लग गई।

Pulkit Sharma
Published on: 21 May 2024 9:53 AM GMT
hardoi news
X

हरदोई में संदिग्धावस्था में एटीएम में लगी आग (न्यूजट्रैक)

Hardoi News: जिले के बिलग्राम कस्बे में मंगलवार को संदिग्ध परिस्थितियों में स्टेट बैंक के एटीएम में आग लग गई। आग इतनी तेज थी कि आसपास के दुकानदारों और लोगों में हड़कंप मच गया। भारतीय स्टेट बैंक की शाखा के बाहर ही भारतीय स्टेट बैंक का एटीएम लगा है। अचानक दोपहर में एटीएम में आग लग गई। आग ने धीरे-धीरे करके विकराल रूप ले लिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल की गाड़ियों ने आग बुझाने का काफी प्रयास किया।

दमकल कर्मियों द्वारा कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। फिलहाल आग कैसे लगी है कितना नुकसान हुआ है इसकी जानकारी अभी नहीं हो पाई है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस का कहना है कि एटीएम के अंदर कितनी नगदी जली है इसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है। एटीएम के अंदर लगी भयंकर आग ने लोगों के पसीने छुड़ा दिए। आग को देखते हुए लोगों में हड़कंप मच गया।

बैंक कर्मियों के सामने खोली जाएगी मशीन

हरदोई जनपद के बिलग्राम कस्बे में हरदोई रोड पर भारतीय स्टेट बैंक की शाखा है।इस शाखा के बाहर ही बैंक का एटीएम लगा है। अचानक दोपहर एटीएम में आग लग गई। आग इतनी तेज थी कि धमाकों की आवाज बैंक के साथ आसपास के घरों तक पहुंचने लगी। धमाकों की आवाज सुन बैंक कर्मचारियों और आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी लगते ही दमकल विभाग की गाड़ी और पुलिस मौके पर पहुंच गई। दमकल कर्मियों ने आग बुझाने के लिए कड़ी मशक्कत की जिसके बाद आग पर काबू पाया जा सका। फिलहाल आग किस चीज से लगी है कितना नुकसान हुआ है इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। पुलिस द्वारा मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस आग लगने का कारण का पता लगाने में जूट गई है साथ ही एटीएम के अंदर कितने भारतीय करेंसी का नुकसान हुआ है इसकी जानकारी भी नहीं हो पाई है। बिलग्राम के थाना अध्यक्ष ने बताया कि कस्टोडियन और बैंक अफसर के सामने जली हुई एटीएम मशीन को खोला जाएगा। इसके बाद कितने नोटों का नुकसान हुआ है कितनी करेंसी जली है।कितनी करेंसी उसमें लगी थी।इसकी जानकारी प्राप्त हो सकेगी। फिलहाल स्टेट बैंक के एटीएम में लगी आग से बिलग्राम कस्बे में हड़कंप मचा रहा। इस हादसे में ग़नीमत यह रही कि किसी को कोई भी नुकसान नहीं हुआ है। आग लगने से भारतीय स्टेट बैंक का एटीएम पूरी तरह से जलकर राख हो गया है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story