×

Hardoi News: अब्दुला आजम का जेल में तीसरा दिन, जाने खाने में क्या दिया जा रहा है और कैसा गुजरता है दिन

Hardoi News: बता दें आज़म खान सीतापुर,उनकी पत्नी रामपुर और अब्दुल्ला आज़म को हरदोई जेल में रखा गया है। सोमवार को अब्दुल्ला से उनकी मौसी प्रोफेसर तनवीर फातिमा और मौसा ज़ियाउल रहमान ने मुलाकात की थी।

Pulkit Sharma
Published on: 24 Oct 2023 2:20 PM GMT
Abdullah Azam Hardoi Jail Update
X

Abdullah Azam Hardoi Jail Update (Photo - Social Media)

Abdullah Azam Hardoi Jail Update: रामपुर में अम्मी (डा. तंजीम फातिमा) और सीतापुर में अब्बू (आजम खान) किस हाल में होंगे, बस उसी के ख्याल में हर वक्त खोए रहने वाले अब्दुल्ला आज़म की रातें अजीब सी बेचैनी में गुजर रही हैं। अपनों से अलग बैरक नंबर-21 में बंद अब्दुल्ला का दिन किसी न किसी तरह से गुजर जाता है। लेकिन रात अपने अम्मी-अब्बू की खैरियत की दुआ मांगते-मांगते कट रही है।रामपुर के सियासी घराने के चश्म-ए-चिराग अब्दुल्ला आज़म इन दिनों हरदोई जेल के बैरक नंबर-21 में बंद है। दो-दो बर्थ सर्टिफिकेट के मामले में आजम खान, उनकी पत्नी डा. तंज़ीम फातिमा और पूर्व विधायक बेटे अब्दुल्ला आज़म को 7-7 साल की सज़ा सुनाई गई है।

बता दें आज़म खान सीतापुर,उनकी पत्नी रामपुर और अब्दुल्ला आज़म को हरदोई जेल में रखा गया है। सोमवार को अब्दुल्ला से उनकी मौसी प्रोफेसर तनवीर फातिमा और मौसा ज़ियाउल रहमान ने मुलाकात की थी। अपनों को सामने देख कर अब्दुल्ला को काफी सुकून मिला था। लेकिन 45 मिनट की मुलाकात के बाद जब दोनों चले गए तो उन्हें अजीब सी बेचैनी सताने लगी। जैसा कि जेल प्रशासन का कहना है कि अब्दुल्ला आज़म को अकेले नहीं रखा गया है। वे कैदियों के साथ है।

अम्मी अब्बू के ख़याल में खोये रहते अब्दुला आज़म

वैसे दिन तो उन्ही कैदियों के बीच किसी न किसी तरह गुज़र जाता है। लेकिन रात आती है तो अम्मी और अब्बू का ख्याल सताने लगता है। ऐसे में उनकी खैरियत की दुआ मांगते-मांगते नींद आ जाती है, फिर अगली सुबह वही हाल हो जाता है।

कैदियों की तरह रखे गए हैं पूर्व विधायक

हरदोई जेल प्रशासन का कहना है कि अब्दुल्ला आज़म को आम कैदियों की तरह ही रखा गया है। जो आम कैदियों को खाना और नाश्ता दिया जाता है, वहीं उन्हें भी दिया जा रहा है। खाने में दाल,रोटी और सब्ज़ी के साथ कभी-कभार चावल भी दिए जा रहे हैं। नाश्ते में दलिया,चना या फिर हलुआ दिया जाता है। जेल प्रशासन का दावा है कि उन्हें अलग से किसी भी तरह की कोई सुविधा नहीं दी गई है।

Admin 2

Admin 2

Next Story