Hardoi News: बाइक सवार ने छात्रा से की छेड़छाड़, वीडियो वायरल, पुलिस को आरोपी की तलाश

Hardoi News: बाइक सवार युवकों ने घर जा रही छात्रा से छेड़छाड़ की। जिसका सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हो रहा है। जनपद में महिला सुरक्षा के दावों की पोल खुलती जा रही है।

Pulkit Sharma
Published on: 8 Oct 2024 5:57 AM GMT
Hardoi News
X

छात्रा के साथ हुई छेड़छाड़ (Pic: Newstrack)

Hardoi News: हरदोई में एक ओर जहां मिशन शक्ति अभियान जोर-जोर से चलाकर महिलाओं को सशक्त और जागरूक किया जा रहा है वहीं महिलाओं से संबंधित घटनाएं भी कम नहीं हो रही हैं। हरदोई जनपद में लगातार महिलाओं से संबंधित अपराधों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। अभी कुछ दिन पूर्व किशोरी से दुष्कर्म का मामला सामने आया था जिसमें पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। इसके बाद एक बार फिर छात्रा से छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आया है।

बाइक सवार युवकों ने घर जा रही छात्रा से छेड़छाड़ की। जिसका सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हो रहा है। सीसीटीवी फुटेज के वायरल होने के बाद जनपद में महिला सुरक्षा के दावों की पोल खुलती जा रही है। महिला से छेड़छाड़ का मामला सामने आने के बाद पुलिस इस मामले को दबाने का भी प्रयास कर रही थी लेकिन वीडियो के वायरल होने के बाद अब पुलिस इस मामले में कार्रवाई करने की बात कह रही है।

पुलिस अधीक्षक ने किया घटना स्थल का निरीक्षण

मामला बिलग्राम थाना क्षेत्र का है। जहां सोशल मीडिया पर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। सीसीटीवी वीडियो एक महीने पुराना बताया जा रहा है जिसमें साफ़ देखा जा सकता है कि एक स्कूल ड्रेस में छात्र सड़क किनारे जा रही थी कि तभी पीछे से बाइक सवार युवक ने उसके साथ छेड़छाड़ की। बाइक सवार द्वारा छात्र का दुपट्टा भी खींचा गया। सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद जनपद में महिला सुरक्षा को लेकर चले तमाम अभियानों की पोल खोलती हुई नजर आ रही है। पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक छात्रा के साथ युवकों द्वारा छेड़छाड़ की गई है।

पुलिस ने दी जानाकारी

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक द्वारा बीती देर रात घटनास्थल का निरीक्षण किया गया और छात्रा के पिता से भी बात की गई। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि यह घटना 12 सितंबर की दोपहर की है जिसमें कुछ छात्राएं स्कूल से वापस घर जा रही हैं। जिसमें एक गांव के पास एक व्यक्ति मोटरसाइकिल से आया और छात्रा से छेड़छाड़ की। छात्रा के पिता ने बताया कि उनको इस घटना की जानकारी थी लेकिन उनके द्वारा पुलिस को इसकी सूचना नहीं दी गई थी। पुलिस अधीक्षक ने छात्रा के पिता से अनुरोध किया है कि इस मामले में पुलिस को तहरीर दे। पिता की तहरीर पर इस मामले में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। कई टीमों को इसमें लगाया गया है। शीघ्र ही युवक को गिरफ्तार किया जाएगा और उसके विरुद्ध कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story