×

Hardoi News: विपक्ष पर जमकर बरसे नरेश अग्रवाल, बोले ये बाबर और अकबर को मानने वाले लोग

Hardoi News: विपक्ष पर जमकर बरसे नरेश अग्रवाल, बोले ये बाबर और अकबर को मानने वाले लोगनरेश अग्रवाल ने कहा कि एक तरफ देश की वो ताकते हैं जो बाबर और अकबर को अपना नेता मानती हैं। एक तरफ वो ताकते हैं देश में जो अरब कंट्री से चलती हैं जो भगवान राम को पुनः स्थापित करने में हिस्सा नहीं लेते।

Pulkit Sharma
Published on: 20 April 2024 8:19 AM GMT
Hardoi News
X

बीजेपी नेता नरेश अग्रवाल (Pic: Newstrack)

Hardoi News: हरदोई में राजनीतिक माहौल देखने को मिल रहा है। लगातार भारतीय जनता पार्टी के नेता जनता व कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे हैं। हरदोई जनपद के क़द्दावर नेता नरेश अग्रवाल भी लोगों को लगातार संबोधित कर रहे हैं। नरेश अग्रवाल लगातार अपने बयानों को लेकर जानें जाते है। नरेश अग्रवाल के बयान क्षेत्र के लोगों में एक नई ऊर्जा भरने का कार्य करते हैं। हरदोई में नरेश अग्रवाल के आवाहन पर वोट होते हैं। नरेश अग्रवाल को सुनने के लिए लोग दूर-दूर से पहुंचते हैं। नरेश अग्रवाल अपने बेबाक़ बयानों को लेकर जाने जाते हैं। नरेश अग्रवाल ने पाली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष की पार्टियो पर जमकर निशाना साधा। नरेश अग्रवाल ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि विपक्ष की पर्टिया बाबर और अकबर को मानती हैं। नरेश अग्रवाल ने यह भी कहा कि वह विपक्षी दलों के कई बड़े और छोटे नेताओं का धर्म परिवर्तन कराकर भाजपा में शामिल करा रहें है।

एक सिक्के के दो पहलू ब्राह्मण और वैश्य

पाली में जनसभा को संबोधित करते हुए नरेश अग्रवाल ने कहा कि शनिवार को समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी के लगभग 3000 कार्यकर्ता व पदाधिकारी भाजपा में शामिल होंगे। नरेश अग्रवाल ने कहा कि उनके द्वारा समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के कई पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं का धर्म परिवर्तन कराकर भारतीय जनता पार्टी में शामिल कराने जा रहें है। नरेश अग्रवाल ने कहा कि भारत पर 400 साल मुसलमान ने राज किया है। देश में हिंदुओं का जबरन धर्म परिवर्तन कराया गया है यह देश हिंदुओं का है और हिंदुओं का रहेगा। नरेश अग्रवाल ने कहा कि का कानून का मुख्य उद्देश्य यह है कि कहीं भी हिंदुओं को सताया नहीं जाएगा।

नरेश अग्रवाल ने कहा कि हिंदू धर्म को केवल दो ही जातियां जिंदा रखे हुए हैं ब्राह्मण और वैश्य। उन्होने कहा कि वह सिर्फ दो ही जातियों का सम्मान करते हैं, ब्राह्मण और वैश्य। नरेश अग्रवाल ने कहा कि हरदोई में भाजपा को इतना मजबूत करते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कहें कि जब तक हरदोई में नरेश है तब तक हमें चिंता की कोई जरूरत नहीं है। नरेश अग्रवाल ने कहा कि अंग्रेज अपने को अंग्रेज कहलाएंगे। पारसी अपने को पारसी कहलाएंगे तो हम अपने को हिंदू क्यों नहीं हिंदू कहलायेंगे। हिंदू हमारी शान मान सम्मान है। एक सिक्के के अगर कोई दो पहलू है तो ब्राह्मण और वैश्य। नरेश अग्रवाल ने कहा कि मेरी हमेशा कोशिश रही की मेरे घर से कोई खाली लौट ना पाए। एक समय में मैं उत्तर प्रदेश में सर्वोच्च ताकत में था लेकिन मैंने कभी भी हरदोई के किसी भी लोगों को खाली नहीं जाने दिया।

नरेश अग्रवाल ने कहा कि एक तरफ देश की वो ताकते हैं जो बाबर और अकबर को अपना नेता मानती हैं। एक तरफ वो ताकते हैं देश में जो अरब कंट्री से चलती हैं जो भगवान राम को पुनः स्थापित करने में हिस्सा नहीं लेते। भगवान राम के तिलक में हिस्सा नहीं लेते। लेकिन, तुष्टिकरण की राजनीति में उनका योगदान सबसे ज्यादा है।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राज में जो सबसे बड़ा बदलाव हुआ है वह यह हुआ है कि पहले पूछा जाता था कि मुसलमान कहां वोट दे रहा है। लेकिन, अब पूछा जाता है कि हिंदू कहां वोट दे रहा है। बहुत दिन मुसलमानों ने राज कर लिया करीब 400 साल मुसलमान रहे। नरेश अग्रवाल ने कहा कि मैं मुसलमानों से एक बात कहता हूं कि तुम पाकिस्तान से आए नहीं, बांग्लादेश से आए नहीं, अरब से आए नहीं, तुम हिंदू भाइयों से कन्वर्ट होकर मुसलमान बने हो। मुसलमान ने इस देश पर राज करने के बाद हिंदुओं का धर्म परिवर्तन कराया और वह मुसलमान हो गए।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story