×

Hardoi : सवायजपुर में बहेगी विकास की गंगा, 6 करोड़ की लागत से होंगे ये काम

Hardoi News: भाजपा विधायक माधवेंद्र प्रताप सिंह रानू शासन स्तर से लंबित होने वाले कार्यों को लेकर सीधे सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर क्षेत्र की जनता को राहत दिलाने का कार्य करते रहते हैं।

Pulkit Sharma
Published on: 22 Nov 2023 7:16 AM GMT
Madhvendra Pratap Singh Ranu
X

भाजपा विधायक माधवेंद्र प्रताप सिंह रानू (Social Media)

Hardoi News: सवायजपुर में बीजेपी विधायक माधवेंद्र प्रताप सिंह रानू (Madhvendra Pratap Singh Ranu) के सार्थक पहल से लगातार विकास की ओर अग्रसर है। योगी सरकार में भाजपा विधायक लगातार क्षेत्र में विकास का कार्य कर रहे हैं। सड़क हो या पुल हो या फिर ऊर्जा। हर क्षेत्र में भाजपा विधायक योजनाओं को क्षेत्र के लोगों तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर विधायक द्वारा सरकार से प्रस्तावित कार्य की जानकारी प्राप्त होती रहती है।

भाजपा विधायक माधवेंद्र प्रताप सिंह रानू शासन स्तर से लंबित होने वाले कार्यों को लेकर सीधे सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर क्षेत्र की जनता को राहत दिलाने का कार्य करते रहते हैं। हरदोई विधानसभा क्षेत्र में सबसे ज्यादा विकास वर्तमान समय में सवायजपुर विधानसभा में देखने को मिल रहा है। एक बार पुनः भाजपा विधायक के सार्थक प्रयासों ने क्षेत्र में विकास की झड़ी लगाई है। मुख्यमंत्री त्वरित आर्थिक योजना के अंतर्गत 10 कार्यों व विधायक निधि से सात कार्यों को कराए जाने के लिए बजट आवंटन कराया है।करोड़ों की लागत से परियोजनाओं का कार्य कराया जाएगा।

कई मार्गों का होगा डामरीकरण

हरदोई के सवायजपुर विधानसभा क्षेत्र में 6 करोड़ 33 लाख 50 हजार रुपए से विकास कार्य कराए जाएंगे। सांसद जयप्रकाश और क्षेत्रीय विधायक माधवेन्द्र प्रताप सिंह ने विधायक निधि से एक करोड़ 1 करोड़ 11 लाख 81 हजार की धनराशि स्वीकृत कराई है। स्वीकृत धनराशि से इंटरलॉकिंग, नाला व किचन शेड का शिलान्यास किया जाएगा। इसके साथ ही नादखेड़ा वहादियापुर डामरीकारण, दहेलिया निकामतपुर मार्ग का डामरीकरण, सवायजपुर हरदोई मार्ग से महरेपुर डामरीकरण, चाऊपुर से कबीर ठाकुर बाबा मंदिर डामरीकरण सहित कुल 11 सड़क व मार्गों का भी शिलान्यास किया गया।

विधायक माघवेंद्र प्रताप सिंह ने क्षेत्र के लोगों को विकास कार्य को लेकर आश्वस्त किया। विधायक ने कहा कि क्षेत्र की जनता को हर सुविधा का लाभ दिलाने के लिए वह सदैव तत्पर है।केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार हर गरीब, किसान को हर प्रकार की सहायता देने के लिए सार्थक प्रयास कर रही है।क्षेत्र में लगातार विकास कार्य हो रहा है और आगे भी होता रहेगा।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story