Hardoi News: फिर आक्रामक दिखे सांसद जयप्रकाश, सार्वजनिक मंच पर निकाली अपनी भड़ास

Hardoi News: लोकसभा चुनाव 2024 के बाद से ही लगातार जयप्रकाश रावत के अंदाज बदले हुए हैं ।

Pulkit Sharma
Published on: 9 Sep 2024 9:07 AM GMT (Updated on: 9 Sep 2024 9:16 AM GMT)
MP Jaiprakash Rawat
X

MP Jaiprakash Rawat    (photo: social media )

Hardoi News: हरदोई में एक बार फिर सांसद ने बिना नाम लिए हरदोई के एक बड़े नेता पर निशाना साधा है। बीजेपी सांसद जयप्रकाश रावत लोकसभा चुनाव 2024 जीतने के बाद पहली बार अहिरोरी पहुंचे थे। यहां पर संसद अभिनंदन समारोह और सदस्यता संवाद में शिरकत करना था। कार्यक्रम के दौरान बीजेपी सांसद जयप्रकाश रावत बेहद आक्रामक मूड में नजर आए। पहले भी कई बार कार्यक्रम के दौरान सांसद सार्वजनिक मंच पर अपनी भड़ास को निकाल चुके हैं।

इस बार सांसद के निशाने पर हरदोई के एक क़द्दावर नेता है। हालांकि संसद के बयान से चर्चाओं का बाजार भी जनपद में काफी गर्म है। अब तक किसी अन्य नेता द्वारा सांसद जयप्रकाश रावत के बयान पर पलटवार नहीं किया है। हरदोई भारतीय जनता पार्टी के अंदर सब कुछ ठीक चल रहा है, ऐसा कहना संभव नहीं है। लोकसभा चुनाव 2024 के बाद से ही लगातार जयप्रकाश रावत के अंदाज बदले हुए हैं । कुछ महीने पहले एक बैठक में जयप्रकाश रावत ने कहा कि हरदोई में 50 साल से राज कर रहे नेता ने हरदोई में क्या विकास किया।जयप्रकाश ने कहा कि अगले कुछ महीनो में हरदोई में विकास नजर आएगा।

वोटो के कुछ ठेकेदारों ने उन्हें जनता से अलग रखा

अहिरोरी पहुंचे सांसद जयप्रकाश में संबोधन शुरू करते ही अपना अंदाज दिखाने शुरू कर दिए। सांसद ने कहा कि विनम्रता कोई कमजोरी नहीं है। समझना चाहिए विनम्रता को छेड़ा गया तो छोड़ूंगा नहीं। सांसद ने कहा कि हर क्रिया की प्रतिक्रिया होती है। अगर मेरा 20000 वोट का नुकसान होगा तो हम 60000 वोटो का नुकसान करेंगे। सांसद मंच पर से लगातार निशाना साधते रहे।

सांसद जयप्रकाश ने कहा कि 35 साल के सार्वजनिक जीवन में कभी विश्वास घात और भीतर घाट की राजनीति नहीं की। जनता के बीच ना पहुंच पाने को लेकर सांसद जयप्रकाश ने कहाँ कि वोटो के कुछ ठेकेदारों ने उन्हें जनता से अलग रखा जिसकी वजह से कुछ पुराने साथी उदासीन हो गए। सांसद जयप्रकाश रावत यही नहीं रुके, उन्होंने मंच से कहा कि उनके द्वारा चार जिलों की राजनीति की गई है, लेकिन कूपमंडूक की तरह कुएं में ही रहने वाले लोग बाहर निकल कर देखें तो पता चलेगा हकीकत क्या है।

परिवार की राजनीतिक पृष्ठभूमि का बखान

सांसद ने कहा कि एक बड़े नेता ने कहा था कि अगर मैं पासी समाज से होता तो सात बार सांसद होता, लेकिन उन्हें यह सोचना चाहिए कि उत्तर प्रदेश से सात बार के सांसद कितने हैं। सांसद जयप्रकाश रावत ने अपने परिवार की राजनीतिक पृष्ठभूमि का बखान भी जमकर किया। सांसद ने कहा कि उनके पिता सामान्य सीट से सांसद रहे और पत्नी सामान सीट पर उन्नाव में दो बार जिला पंचायत अध्यक्ष रही हैं। सांसद जयप्रकाश रावत ने काफी सख्त और आक्रामक लहजे में कहा कि हमारा 5 साल कोई नुकसान नहीं होगा लेकिन हम चाहे तो बहुत नुकसान कर सकते हैं। संसद के आक्रामकता और एक बड़े नेता के शब्द को लेकर लोगों में चर्चाओं का बाजार गर्म है।इससे पहले भी सांसद जयप्रकाश रावत हरदोई के एक बड़े नेता पर काफी आक्रामक प्रहार कर चुके हैं। हालांकि सांसद के बयान पर अब तक किसी भी तरह का कोई भी भाजपा के अन्य नेता ने पलटवार नहीं किया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story