Hardoi News: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने सपा पर साधा निशाना, बोले गठबंधन नहीं ठगबंधन हैं

मध्य प्रदेश में कांग्रेस के नेता द्वारा अखिलेश यादव पर दिए गए बयान पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि लोकतंत्र में राजनीति में भाषा की मर्यादा बनी रहे। अखिलेश बड़े नेता हैं उत्तर प्रदेश जैसे राज्य के मुख्यमंत्री रहे हैं वर्तमान में विपक्ष के नेता हैं।

Pulkit Sharma
Published on: 21 Oct 2023 9:35 AM GMT
X
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी (न्यूजट्रैक)

Hardoi News: उत्तर प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी पूर्व मंत्री उपेंद्र तिवारी की पुण्यतिथि पर उनको श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए शनिवार की सुबह ट्रेन से हरदोई पहुंचे। प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत करने जनपद के जिला अध्यक्ष अजीत सिंह बब्बन, राज्य मंत्री रजनी तिवारी के साथ कई बड़े नेता स्टेशन पर पहुंचे। ट्रेन के हरदोई पहुंचने पर भारतीय जनता पार्टी के सभी पदाधिकारी व नेताओं द्वारा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का जोरदार स्वागत किया। इसके बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राज्य मंत्री रजनी तिवारी के आवास की ओर रवाना हो गए।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने स्वर्गीय उपेंद्र तिवारी के चित्र पर माल्यार्पण करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सपा किस समय की बात करती है अखिलेश यादव के कार्यकाल में गुंडा माफिया राज हावी था। वहीं मुलायम सिंह यादव के कार्यकाल को भी याद दिलाते हुए कहां के उनके द्वारा महिलाओं को लेकर बयान दिया गया था। जिनकी सरकार में महिलाओं के विषय में गलत बातें कहीं गई कार्य सेवकों पर गोली चलाई गई उनको कुछ कहने का अधिकार नहीं हैं। हाल ही में कांग्रेस के बड़े नेता द्वारा अखिलेश यादव पर दिए गए बयान पर कहा कि राजनीति में भाषा की मर्यादा बनी रहनी चाहिए।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने अखिलेश यादव पर बोला हमला

हरदोई पहुंचे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने हरदोई में अखिलेश यादव द्वारा दिए गए बयान बीजेपी से मच्छर तो संभल नहीं रहे देश को विश्व गुरु बनाने चले हैं के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि केंद्र में हम लोग नौ वर्ष से हम लोग शासन में है। लगभग 7 वर्ष से उत्तर प्रदेश में हो गए। योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में हमारा शासन चल रहा है। हमारे संकल्प पत्रों में जो भी बातें कही गई हैं समाज के सामने रखी गई हैं। हमारी सरकारों ने उन्हें पूरा किया है। चाहे बिजली हो, पानी हो,सड़क हो, शिक्षा हो सभी क्षेत्रों में सरकार ने काम किया है।

अखिलेश अपने शासन की बात कर रहे हैं उस समय वह 2012 से 17 तक शासन में थे किस प्रकार की अराजकता थी, गुंडागर्दी थी, कितना भ्रष्टाचार था। पूरा प्रदेश दंगाइयों के हवाले था और सरकार दंगाइयों के साथ खड़ी थी। अखिलेश मुलायम सिंह के शासन काल की बात करते हैं की किस प्रकार से महिलाओं के बारे में उन्होंने अपशब्द कहे थे। किस प्रकार से अयोध्या में कार्य सेवकों का उन्होंने नरसंहार कराया। भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि मैं समझ नहीं पा रहा कि वह किस विषय की बात कर रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी संकल्पित है। हमने हमारी सरकारों ने देश की प्रदेश को बेहतर बनाने के लिए सजाने और संवारने के लिए मोदी और योगी के नेतृत्व में सरकार काम कर रही हैं। हमें गर्व है कि उत्तर प्रदेश की जनता ने दो लोकसभा चुनाव में व दो प्रदेश के चुनाव में जीत दर्ज कराई है काफी बड़ा जनादेश दिया है। भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ता प्रधानमंत्री से लेकर बूथ अध्यक्ष तक पार्टी के सभी कार्यक्रमों में से लेकर सभी विकास कार्य की रिपोर्ट कार्ड लेकर जनता तक जा रहे हैं।

राजनीति में भाषा की मर्यादा बनी रहे

मध्य प्रदेश में कांग्रेस के नेता द्वारा अखिलेश यादव पर दिए गए बयान पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि लोकतंत्र में राजनीति में भाषा की मर्यादा बनी रहे। अखिलेश बड़े नेता हैं उत्तर प्रदेश जैसे राज्य के मुख्यमंत्री रहे हैं वर्तमान में विपक्ष के नेता हैं। मेरा निजी मत यह है की भाषा की मर्यादा बनी रहे। लेकिन जो इन लोगों का इतिहास है आप गठबंधन चुनाव से जनता का ध्यान भटकाने के लिए इस तरह की बात करते हैं। लोग प्रश्न ना पूछे उनकी गतिविधि के बारे में देश समाज के लोग चर्चा ना करें इसलिए गठबंधन की बात करते हैं।यह जनता से ध्यान भटकाने के लिए ठग बंधन है। यह कुछ भी कर लें देश-प्रदेश की जनता सब जानती है।

बाबा साहेब के पदचिह्नों को मिटाने का काम सपा का

अखिलेश यादव द्वारा देश में पुनः बीजेपी की सरकार बनने पर बाबा साहब का संविधान खतरे में आ जाने के बयान पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि 9 वर्ष से केंद्र में हमारी सरकार है। आरक्षण विरोधी और बाबा साहब के पदचिन्हों को मिटाने का काम हमेशा समाजवादी पार्टी की सरकार ने किया है। हमारी पार्टी बाबा साहब के विचारधारा को लेकर आगे बढ़ रही है। हमारी प्राथमिकता में समाज के कमजोर लोग गरीब लोग हैं। हमारी सरकार गरीबों को समर्पित होकर काम कर रही है और हम भारतीय जनता पार्टी के लोग संकल्पित हैं की अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति को समाज के मुख्य धारा तक लाना है। जहां तक संविधान वाला विषय है हम लोग संविधान को लेकर संकल्पित हैं। लेकिन इनका एक ही एजेंडा है परिवार वादी है, जातिवादी हैं उनकी प्राथमिकता में परिवार है हमारी प्राथमिकता में गरीब है समाज के सब लोग है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story