×

Hardoi News: कार सवार ने आठ लोगो को मारी ज़ोरदार टक्कर, एक की हालत गंभीर, पुलिस जाँच में जुटी

Hardoi News: एक कार चालक ने एक के बाद एक 8 लोगों को तेज रफ्तार कार से टक्कर मार दी। लोगों को टक्कर मारने वाली कार किसकी है और इससे कौन चला रहा था? पुलिस फिलहाल मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

Pulkit Sharma
Published on: 7 Aug 2023 6:44 AM GMT
Hardoi News: कार सवार ने आठ लोगो को मारी ज़ोरदार टक्कर, एक की हालत गंभीर, पुलिस जाँच में जुटी
X
Hardoi news (photo: social media )

Hardoi News: हरदोई में हिट एंड रन का मामला सामने आया है। यह मामला दिल दहला देने वाला है। इस हिट एंड रन की घटना में आठ लोग घायल हो गए है।गनीमत यह रही कि किसी की भी हादसे में मौत नहीं हो हुई। एक कार चालक ने एक के बाद एक 8 लोगों को तेज रफ्तार कार से टक्कर मार दी।कार चालक एक के बाद एक लोगों को शहर में टक्कर मारता चला गया। लोगों को टक्कर मारने वाली कार किसकी है और इससे कौन चला रहा था? पुलिस फिलहाल मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

एक कार चालक के शहर के अंदर एक के बाद एक लोगों को टक्कर मारने के मामले में हड़कंप मच गया। पुलिस द्वारा कार चालक की टक्कर से घायल हुए लोगों को स्थानीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है जहां एक बुजुर्ग की हालत गंभीर बनी हुई है जबकि अन्य 7 लोग की हालत स्थिर बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस कार चालक का पता लगाने में जुटी है। पुलिस अधिकारियों का दावा है कि जल्द ही कार चालक को गिरफ्तार कर कार को बरामद कर लिया जाएगा।

शहर से लेकर देहात तक कार ने बरपाया क़हर

शहर कोतवाली क्षेत्र के सरकारी बस स्टैंड के पास से एक कार तेज़ गति से एक युवक चला रहा था। युवक द्वारा एक वृद्ध को कार से जोरदार टक्कर मार दी।कार सवार यहीं नहीं रुका। कार सवार द्वारा सिनेमा चौराहे पर भी लोगों को जोरदार टक्कर मार दी। एक के बाद एक कर चालक ने आठ लोगों को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस घायलों को उपचार के लिए स्थानीय मेडिकल कॉलेज लेकर पहुँची, जहां एक बुजुर्ग की हालत डॉक्टरों ने गंभीर बताई जबकि अन्य 7 लोगों की हालत स्थिर बनी हुई है। पुलिस द्वारा सीसीटीवी की मदद से कार चालक व कार का पता लगाने में जुटी हुई है।पुलिस अधिकारियों के मुताबिक जल्द ही कार को कब्जे में लेकर कार चालक को गिरफ्तार कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जाएगी।

इन लोगो को मारी टक्कर

सड़क पर बेकाबू चल रही कार ने शहर कोतवाली क्षेत्र के बस स्टैंड के पास अनंतराम पुत्र अंतू जो कि पैदल जा रहे थे उनको टक्कर मार दी।कार चालक यही नहीं रुका कार चालक द्वारा सिनेमा चौराहे पर राजीव त्रिपाठी, किरण लता पत्नी पचई लाल, कुश पुत्र अवधेश, पवन मिश्रा पुत्र हरि कृष्ण मिश्रा को कार ने जोरदार टक्कर मार दी।कार चालक यहीं नहीं रुका कार चालक द्वारा देहात कोतवाली क्षेत्र में भी अपना कहर बरपाया। कार चालक द्वारा नानक गंज में खुशबू पुत्री विजय कुमार समेत कई अन्य लोगों को जोरदार टक्कर मारी है।सभी घायलों का मेडिकल कॉलेज में उपचार जारी है।पुलिस अधिकारियों के मुताबिक रोडवेज बस स्टैंड से लेकर सिनेमा चौराहे व नानक गंज झाले तक लगे सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार और कार चालक की शिनाख्त की जाएगी जल्द ही कार को जप्त कर कार चालक को गिरफ्तार किया जाएगा।कार चालक के विरुद्ध आवश्यक विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story